VIDEO: लॉकडाउन में रोजर फेडरर ने विराट कोहली को दिया टेनिस चैलेंज

virat
VIDEO: लॉकडाउन में रोजर फेडरर ने विराट कोहली को दिया टेनिस चैलेंज

नई दिल्ली। स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित दिग्गजों को वॉली (टेनिस के खेल में लगाया जाने वाला शॉट) चैलेंज दिया है। आइसोलेशन में समय बिता रहे फेडरर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासे ऐक्टिव हैं।

Video Roger Federer Gave Virat Kohli A Tennis Challenge In Lockdown :

फेडरर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपनी एक सोलो (अकेले) ट्रेनिंग का मजेदार वीडियो शेयर किया है। फेडरर ने ऐसी ही सोलो ट्रेनिंग का चैलेंज कई दिग्गज सिलेब्रिटीज को दिया है, जिनमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी एक हैं।

अब फेडरर के इस चैलेंज के मुताबिक विराट कोहली को भी अपनी एक सोलो ड्रिल का एक वीडियो फेडरर को टि्वटर पर भेजना है। इसके बाद फेडरर इसमें कुछ जरूरी टिप्स देंगे।  

  अपनी ट्रेनिंग के वीडियो को ट्वीट करते हुए स्विट्जरलैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिखा, ‘यहां एक उपयोगी सोलो ड्रिल है। आओ देखें तुम्हारे पास कौन सी है! वीडियो के साथ जवाब दें फिर मैं कुछ टिप्स दूंगा। बुद्धिमानी से अपना हैट (काम) चुनें।’

इस वीडियो में फेडरर एक दीवार पर अपने टेनिस रैकिट और बॉल के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। फेडरर 49 सेकंड के इस वीडियो में गेंद को लगातार दीवार पर मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गेंद एक भी बार जमीन पर नहीं गिरी है।

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए विराट कोहली के अलावा दुनिया की कई जानीमानी हस्तियों को टैग करते हुए उन्हें भी ऐसा ही चैलेंज दिया है। कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ फेडरर ने भी अपने देश में 10 लाख स्विस फ्रैंसिस का दान दिया है।    

नई दिल्ली। स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित दिग्गजों को वॉली (टेनिस के खेल में लगाया जाने वाला शॉट) चैलेंज दिया है। आइसोलेशन में समय बिता रहे फेडरर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासे ऐक्टिव हैं। फेडरर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपनी एक सोलो (अकेले) ट्रेनिंग का मजेदार वीडियो शेयर किया है। फेडरर ने ऐसी ही सोलो ट्रेनिंग का चैलेंज कई दिग्गज सिलेब्रिटीज को दिया है, जिनमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी एक हैं। अब फेडरर के इस चैलेंज के मुताबिक विराट कोहली को भी अपनी एक सोलो ड्रिल का एक वीडियो फेडरर को टि्वटर पर भेजना है। इसके बाद फेडरर इसमें कुछ जरूरी टिप्स देंगे।     अपनी ट्रेनिंग के वीडियो को ट्वीट करते हुए स्विट्जरलैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिखा, 'यहां एक उपयोगी सोलो ड्रिल है। आओ देखें तुम्हारे पास कौन सी है! वीडियो के साथ जवाब दें फिर मैं कुछ टिप्स दूंगा। बुद्धिमानी से अपना हैट (काम) चुनें।' इस वीडियो में फेडरर एक दीवार पर अपने टेनिस रैकिट और बॉल के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। फेडरर 49 सेकंड के इस वीडियो में गेंद को लगातार दीवार पर मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गेंद एक भी बार जमीन पर नहीं गिरी है। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए विराट कोहली के अलावा दुनिया की कई जानीमानी हस्तियों को टैग करते हुए उन्हें भी ऐसा ही चैलेंज दिया है। कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ फेडरर ने भी अपने देश में 10 लाख स्विस फ्रैंसिस का दान दिया है।