1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: Rubina Dilaik को लगे जोरदार बिजली के झटके, चीखता बिलखता देख रोहित शेट्टी लेते रहे मज़े

VIDEO: Rubina Dilaik को लगे जोरदार बिजली के झटके, चीखता बिलखता देख रोहित शेट्टी लेते रहे मज़े

फेमस फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में जैसे-जैसे फिनाले का दिन करीब आ रहा है वैसे-वैसे चुनौतियां बढ़ती जा रहीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Khatron Ke Khiladi 12: फेमस फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में जैसे-जैसे फिनाले का दिन करीब आ रहा है वैसे-वैसे चुनौतियां बढ़ती जा रहीं हैं।

पढ़ें :- Falguni Pathak के सपोर्ट में आ कर डांस करती दिखी शिल्पा शेट्टी, देखें गजब डांस वीडियो

आपको बता दें, शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें टीवी की पॉपुलर बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) बिजली का करंट खाते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ही अंदाजा हो जाएगा कि कंटेस्टेंट्स के लिए राहें आसान नहीं है।

खतरों का खिलाड़ी बनने के लिए एक आग का दरिया है और सेलेब्स को डूब के पार करना है। रुबीना दिलैक को लगे बिजली के झटके दरअसल, एक केज सा बना हुआ है और उस पर ताले लटके हैं चैन से। ताले पर चाबी लगती है और उन चाबियों को कंटेस्टेंट्स को निकालना है।

लेकिन यहां ट्विस्ट ये है कि उस केज पर करंट आ रहा है। तो जब-जब कंटेस्टेंट्स ताला या उस केज को टच कर रहे हैं तो उन्हें बिजली के झटके लग रहे हैं। रुबीना अपने टास्क को पूरा दिल लगा कर रही हैं पर जैसे ही वो ताल छूती हैं उन्हें जोर का झटका लगता है और वो चीख पड़ती हैं। टीवी की इस छोटी बहू को चीखते चिल्लाते देख फैंस का दिल दहला रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...