1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: बिदाइ के समय मां के बहते आंसू देख दुल्हन बोली- मेकअप खराब हो जाएगा मां मै रो नहीं सकती

VIDEO: बिदाइ के समय मां के बहते आंसू देख दुल्हन बोली- मेकअप खराब हो जाएगा मां मै रो नहीं सकती

आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल होता है जिसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाते लेकिन आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखने जा रहे हैं जिसे आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। जैसा कि आप जनते इन दिनो शादी का सीजन चल रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video Seeing Mothers Tears Flowing At The Time Of Parting The Bride Said The Makeup Will Get Spoiled Mother I Can Not Cry

नई दिल्ली: आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल होता है जिसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाते लेकिन आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखने जा रहे हैं जिसे आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। जैसा कि आप जनते इन दिनो शादी का सीजन चल रहा है। और शादियों में रौनक दूल्हा दुल्हन से होती है लेकिन जब दुल्हन की विदाई होती है तो षड ही कोई अपने आँसू रोक पाता होगा। लेकिनअगर दुल्हन ही मस्ती करते हुए और बाय कह कर बिदाइ ले तो शायद आपका सर भी चकरा जाएगा।

पढ़ें :- महाभारत में इस मां ने दी थी अपने पुत्र को बिना शादी पुत्र प्राप्ति की सलाह, भीष्म से निराश सत्यवती ने किया था ये काम

दरअसल आज हम आपको एक ऐसा ही  वीडियो दिखने जा रहें हैं  इस विडियो में मस्तमौला दुल्हन कुछ अलग है। इसने विदाई की रस्म के दौरान पीछे चावल फेंकने से ही माहौल को पूरी तरह से बदल दिया था। दुल्हन ने मुस्कुराते हुए चावल पीछे की तरफ फेंके और बोली- 1, 2, 3.. कैच मां से की हंसने की गुजारिश यह दुल्हन आम दुल्हनों की तरह आंसू बहाने के बजाय पूरी रस्म के दौरान हंसती रही।


इसका हैप्पी मूड देखकर आस-पास मौजूद लोग भी हंसने लगे। लेकिन मां तो मां होती है। मां के बहते आंसू देखकर दुल्हन ने न सिर्फ उन्हें चुप कराने की कोशिश की, बल्कि उनसे यह भी कहा कि वह खुद मेकअप की वजह से रो नहीं सकती है, इसलिए वे भी न रोएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X