1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: Shraddha Kapoor बनी kill girl, Sachin-Jigar का नया गाना Release

VIDEO: Shraddha Kapoor बनी kill girl, Sachin-Jigar का नया गाना Release

बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर का नया गाना ‘किल छोरी’ रिलीज हो गया है। इस दिवाली गाने में श्रद्धा कूपर और यूट्यूबर भुवन बाम नजर आ रहे हैं।ऐश किंग और निकिता गांधी द्वारा गाए गए इस गाने को वायु ने लिखा है। यह गाना दिवाली में होनेवाली मस्तियों को दर्शाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की फेमस सिंगर ई जोड़ी सचिन-जिगर (Sachin-Jigar) का नया गाना ‘किल छोरी’ रिलीज (kill chhoree release) हो गया है। इस दिवाली गाने में श्रद्धा कूपर और यूट्यूबर भुवन बाम नजर आ रहे हैं। ऐश किंग (Ash King) और निकिता गांधी (Nikita Gandhi) द्वारा गाए गए इस गाने को वायु ने लिखा है।

पढ़ें :- Shraddha Kapoor ने चोरी चोरी रचा ली शादी, VIDEO देख फैंस रह गए हक्का-बक्का

आपको बता दें, ये गाना दिवाली में होने वाली मस्तियों को दर्शाता है। गाने को लेकर सचिन-जिगर (Sachin-Jigar) ने कहा, हम एक पेप्पी सॉन्ग लाना चाहते थे जिसमें ‘किल छोरी’ (kil chhoree) के साथ पार्टी वाइब भी हो। उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि श्रोता इस गाने से खुद को जरूर जोड़ पाएंगे और हमेशा की तरह हम पर अपना प्यार बरसाएंगे। यह ट्रैक बहुत ही दमदार है जो आपके मूड को तुरंत हल्का करेगा और फिर पार्टी का माहौल बना देगा।

इस गाने को बनाते समय हमे खूब मजा आया। श्रद्धा और भुवन बम ने अपने चार्म से इस गाने में चार चांद लगा दिया है। हमारे श्रोताओं को आनेवाली दीपावली की ढ़ेर सारी शुभ कामनाएं। फिल्म रूही, हम दो हमारे दो और भूत पुलिस के संगीत एल्बम के साथ सचिन-जिगर के लिए यह एक महत्वपूर्ण वर्ष रहा है। सचिन-जिगर की जोड़ी टेलीविजन की काफी चर्चित शख्सियत हैं। उन्होंने 5000 से अधिक टेलीविजन एपिसोड के लिए संगीत तैयार किया है।

पढ़ें :- Shraddha Kapoor Birthday Special: आखिर अपनी ही बेटी को क्यों शक्ति कपूर ने दी थी ये बददुआ, इस वजह से छोड़ी थी सलमान की फिल्म
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...