1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: सज धज कर दूल्हा पहुंचा स्टेज पर, दुल्हन की बहनो ने घसीटते हुए कर दी पटाई उतारा…

VIDEO: सज धज कर दूल्हा पहुंचा स्टेज पर, दुल्हन की बहनो ने घसीटते हुए कर दी पटाई उतारा…

इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि दूल्हा मंडप में जैसे ही पहुंचता है दूल्हे की सालियां और उसके जीएचआर वाले दूल्हे को घसीट कर उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं इतना ही नहीं उसका माल तोड़ उसके सर से सेहरा भी उतार कर फेक देते हैं। इस बात का पता इस वीडियो से नहीं लगाया जा सकता कि आखिर उसकी पिटाई हुई क्यों हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

wedding video: आज के टाइम सोशल मीडिया एक ऐसा इन्फोर्मेशन प्लेटफ़ोम माना जाता है जो दुनिया की हर अच्छाई बुराई का का खजाना अपने अंदर समेटा हुआ है। दरअसल, इन डीनो सोशल मीडिया पर शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप दंग रह जाएँगे। आपने हर शादी में दूल्हे का स्वागत भाव्य देखा होगा लेकिन शायद ही कभी अपने देखा होगा कि दूल्हा मंडप तक पहुंचे और लोगों ने उड़े जाम कर पीटा हो।

पढ़ें :- Funny Wedding Video: दूल्हे को मंडप में देख बोली दुल्हन- Pappu Cant Dance Sala, फिर हुआ कुछ ऐसा ...


आपको बता दें इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि दूल्हा मंडप में जैसे ही पहुंचता है दूल्हे की सालियां और उसके जीएचआर वाले दूल्हे को घसीट कर उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं इतना ही नहीं उसका माल तोड़ उसके सर से सेहरा भी उतार कर फेक देते हैं। इस बात का पता इस वीडियो से नहीं लगाया जा सकता कि आखिर उसकी पिटाई हुई क्यों हैं।

पढ़ें :- Funny VIDEO: सड़क चलती लड़की को ताड़ रहा था शख्स, अचानक हुआ कुछ ऐसा देखने वाले नहीं रोक पाये हंसी

दूल्हे के दोस्त उसे बचाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता है। तभी दूल्हे की तरफ से आए एक बुजुर्ग सज्जन बीच-बचाव करने में लग जाते हैं। कोई रस्म या वाकई में असली लड़ाई लड़कियों के उस झुंड में महिलाएं भी नजर आ रही हैं। ऐसे में लड़ाई की असली वजह समझ में नहीं आ रही है। कुछ लोगों का कहना है कि दूल्हे ने कुछ गड़बड़ की होगी, जिसकी वजह से उसके साथ ऐसा किया जा रहा है। वहीं कुछ का कहना है कि दूल्हे के साथ कोई अजीब रस्म निभाई जा रही होगी या मजाक किया जा रहा होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...