1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: दूल्हा भर रहा था दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा की गुस्से में दूल्हे ने की ये हरकत

VIDEO: दूल्हा भर रहा था दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा की गुस्से में दूल्हे ने की ये हरकत

दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों से लेकर करीबी नाते-रिश्तेदारों के साथ बिताए खास लम्हों तक, ये पल काफी यादगार होते हैं। इंस्टाग्राम पर शादी का एक रील्स वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें दुल्हन और उसके भाइयों की बॉन्डिंग देखने लायक है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादियों की वीडियो की धूम देखने लायक होती है। दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों से लेकर करीबी नाते-रिश्तेदारों के साथ बिताए खास लम्हों तक, ये पल काफी यादगार होते हैं। इंस्टाग्राम पर शादी का एक रील्स वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें दुल्हन और उसके भाइयों की बॉन्डिंग देखने लायक है।

पढ़ें :- Video Viral: 'Kesariya' Song पर 64 साल की दादी ने किया गजब डांस, देखें वाले हुए दंग

इस वेडिंग वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे के साथ रस्मों के लिए बैठी हुई है। तभी उसके भाइयों का ग्रुप आता है और उसका हाथ थामकर वहां से डांस फ्लोर की तरफ ले जाता है। सभी भाइयों के हाथों में एक-एक लाल गुलाब है और वे घुटनों पर बैठकर दुल्हन बनी अपनी बहन को प्यार से थमा देते हैं। फिर सभी बहनों पर बने खास गाने पर डांस करने लगते हैं।


इस इमोशनल वीडियो में सभी भाइयों ने एक ही रंग के कपड़े पहने हुए हैं। शादी में इनका स्मार्ट लुक देखने लायक है. बैकग्राउंड में चल रहा गाना ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ इन सभी की फीलिंग्स दर्शाने के लिए काफी है। भाइयों और बहन की यह बॉन्डिंग देखकर साफ पता चल रहा है कि दुल्हन इस घर और अपने भाइयों की लाडली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...