1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: दूल्हा दुल्हन को पहना रहा था वरमाला, अचानक आई मां ने चला दी चप्पल और फिर…

VIDEO: दूल्हा दुल्हन को पहना रहा था वरमाला, अचानक आई मां ने चला दी चप्पल और फिर…

इस वीडियों में पूरा हॉल मेहमानों से भरा हुआ है और दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक दूसरों को वरमाला पहना रहे होते हैं कि अचानक एक महिला आकर स्टेज पर चढ़ जाती है और दूल्हे पर जोर से चप्पल फेंककर मारती है। जिसके बाद सभी चौंक जाते हैं कि आखिर ये हो क्या रहा है। तब सब उस महिला को जैसे तैसे नीचे उतारते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video The Groom Was Wearing A Garland To The Bride Suddenly The Mother Came Put On The Slippers And Then

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बड़ा ही अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है। जो चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियों में पूरा हॉल मेहमानों से भरा हुआ है और दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक दूसरों को वरमाला पहना रहे होते हैं कि अचानक एक महिला आकर स्टेज पर चढ़ जाती है और दूल्हे पर जोर से चप्पल फेंककर मारती है। जिसके बाद सभी चौंक जाते हैं कि आखिर ये हो क्या रहा है। तब सब उस महिला को जैसे तैसे नीचे उतारते हैं।

पढ़ें :- VIDEO: अजब पाक देश का गज़ब पत्रकार, लेने लगा भैंस का इंटरव्यू और फिर...

ये वीडियो उत्तर प्रदेश के हमीरपुर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में जो महिला दूल्हे पर चप्पल फेंक कर मार रही है वो असल में कोई और नहीं बल्कि दूल्हे की मां है। किसी ने इस घटना की वीडियो बनाकर जैसे ही दूल्हे की मां ने स्टेज पर चढ़कर दूल्हे को चप्पल से मारना शुरु किया वहां हर कोई शख्स बस यही जानना चाहता था कि दूल्हे ने आखिर ऐसा क्या कर दिया जो ये महिला अचानक से उसे इस तरह मारने लगी। दरअसल हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर के रहने वाले उमेशचंद्र ने पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम करता था जिसके बाद कुछ दिनों पहले उसने युवती से कोर्ट मैरिज ली।

इसके बाद वे दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ रहने लगे लेकिन उमेश के घर वालों को ये शादी बिलकुल पसंद नहीं थी क्योंकि ये अंतरजातीय विवाह (अपनी जाति से बाहर दूसरी शादी में विवाह करना) था। जहां लड़के के घरवाले इस शादी से खुश नहीं थे तो वहीं लड़की के पिता ने अपनी बेटी की शादी को धूमधाम के साथ करना का फैसला किया। जिसके बाद एक गेस्ट हाउस में शादी का समारोह रखा गया।

इस शादी समारोह लड़की के पिता ने लड़के के घर वालों को आमंत्रित नहीं किया था। जिस समय स्टेज पर वर-वधू वरमाला डाल रहे थे, उसी वक्त दूल्हे की मां मुंह में कपड़ा बांधकर अचानक स्टेज पर आ जा पहुंची और मौका मिलते ही बेटे पर चप्पलों की बरसात करना शुरू कर दी। ये देखकर दूल्हा भी डर गया औऱ किसी तरह से अपना बचाव किया। इसी बीच मौजूद लोगों ने दूल्हे की मां को किसी तरह पकड़कर स्टेज से नीचे उतारा। जिसके बाद वह सभी को गालियां देते हुई वहां से वापस चली गईं। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। जिसके बाद से ये वीडियों खूब वायरल हो रहा है। तो जानते हैं कि आखिर क्यों मां ने ही अपने बेटे की शादी में उसपर यूं चप्पलों की बरसात कर दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...