1. हिन्दी समाचार
  2. Video: शख्स ने कार पार्क करने के लिए निकाली ऐसी तरकीब, आनंद महिंद्रा भी हुए फैन

Video: शख्स ने कार पार्क करने के लिए निकाली ऐसी तरकीब, आनंद महिंद्रा भी हुए फैन

Video The Man Devised Such An Idea To Park The Car Anand Mahindra Also Became A Fan

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली. हर कोई व्यक्ति जगह की कमी के चलते अपनी कार को घर के बाहर ही पार्क करने के लिए मजबूर हो जाता है. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति ने कार को पार्क करने का एकदम नया तरीका खोजा है. इस व्यक्ति ने बहुत ही कम और बेकार स्पेस को कार पार्किंग के लिए किस तरह से यूज किया है ये बेहद ही दिलचस्प है.

पढ़ें :- केंद्र सरकार का बड़ा फैसला: नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन को पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जायेगा

उसके इस स्टाइल को देख महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) तक उसकी तारीफ़ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

पढ़ें :- ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत का हुआ पर्दाफाश, शादी निकली झूठी ऐसे खुली पोल...

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा- कुछ दिनों पहले एक ऐसा ही वीडियो पंजाब से देखा था, पर ये उससे एक कदम आगे है. मुझे ये काफी जियोमेटरिक्ल सॉल्यूशन पसंद ही आया. मुझे पूरी उम्मीद है कि जिस व्यक्ति ने इसे डिजाइन किया है, वो हमारी फैक्ट्री ले आउट्स को तैयार करने के लिए आउट ऑफ द बॉक्स आइडियाज दे सकता है.

इस वीडियो को CCTV इ़डियट्स नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें एक व्यक्ति जेन कार को सीढियों के नीचे वाले स्पेस में पार्क कर रहा है. कार को पार्क करने के लिए इस व्यक्ति ने एक स्टैंड पर पहले कार को चढ़ाया उसके बाद उसे बहुत ही आसानी से बिना किसी की मदद के धक्का मार के अंदर कर दिया. इस स्टैंड में व्हील लगे हुए हैं जिसके कारण ये बिना किसी दिक्कत के अन्दर चली गई.

इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों ने हजारों कमेन्ट किए हैं. कई यूजर्स ने उसके इस स्टाइल की जमकर तारीफ़ की. एक यूजर ने लिखा, बहुत ही अच्छे तरीके से स्पेस को यूज किया है-नाइस. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा इनोवेशन में भारतीय हमेशा आगे रहते हैं. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कौन हैं और पेशे से क्या हैं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...