1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: उर्वशी रौतेला ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को दी शादी की शुभकामनाएं

VIDEO: उर्वशी रौतेला ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को दी शादी की शुभकामनाएं

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टारों में से एक उर्वशी अपनी मेहनत और अपने काम के प्रति समर्पण से हर भारतीय को गौरवान्वित करने में कभी असफल नहीं रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को दी शादी की शुभकामनाएं भेजी जिन्होंने पहले ही अपनी मनमोहक शादी की तस्वीरें साझा करके इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टारों में से एक उर्वशी अपनी मेहनत और अपने काम के प्रति समर्पण से हर भारतीय को गौरवान्वित करने में कभी असफल नहीं रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को दी शादी की शुभकामनाएं भेजी जिन्होंने पहले ही अपनी मनमोहक शादी की तस्वीरें साझा करके इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जोड़े की तस्वीर साझा की और उन्हें बधाई देते हुए कहा, “आज आप जिस प्यार और खुशी का अनुभव कर रहे हैं, वह वर्षों तक चमकता रहे, @aliabhatt और रणबीर को शादी की बहुत शुभकामनाएं”

हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जहां अभिनेत्री से पूछा गया कि वह किस तरह के जीवनसाथी की उम्मीद करती है, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि, “जिस लड़के को वह अपने जीवनसाथी के रूप में देखना चाहेगी के रूप में चुनेगी,वह बहुत जिम्मेदार होना चाहिए, व्यक्ति जो अपनी होने वाली बीवी को बहुत प्यार करे और उसकी अच्छे से देखभाल करे और उससे हमेशा खुश रखे” अभिनेत्री निश्चित रूप से उसके लिए एक आदर्श पुरुष को शॉर्टलिस्ट कर रही है।


काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...