1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Video Viral : बीजेपी पार्षद ने दोस्त की पत्नी से की ये डिमांड, महिला ने नेता और पति को चप्पलों से धोया

Video Viral : बीजेपी पार्षद ने दोस्त की पत्नी से की ये डिमांड, महिला ने नेता और पति को चप्पलों से धोया

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के सिमगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में एक महिला दुकान के अंदर एक शख्स की चप्पल से पिटाई करती नजर आ रही है। महिला जिस शख्स की पिटाई कर रही है। वह भाजपा पार्ष सूर्यकांत ताम्रकार है। पार्षद पर आरोप है कि उसने अपने ही दोस्त की पत्नी से सेक्स की डिमांड की थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के सिमगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में एक महिला दुकान के अंदर एक शख्स की चप्पल से पिटाई करती नजर आ रही है। महिला जिस शख्स की पिटाई कर रही है। वह भाजपा पार्ष सूर्यकांत ताम्रकार है। पार्षद पर आरोप है कि उसने अपने ही दोस्त की पत्नी से सेक्स की डिमांड की थी। इसके बाद महिला ने इस संदर्भ में अपने पति को बताया तो वह पत्नी का साथ देने की बजाय आरोपी भाजपा  पार्षद का साथ देने लगा।

पढ़ें :- Video Viral : शादी में दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा भयंकर डांस, देखें आगे फिर क्या हुआ हाल
Jai Ho India App Panchang

भाजपा पार्षद सूर्यकांत ताम्रकार  ने दोस्त की पत्नी से की सेक्स की डिमांड

भाजपा पार्षद सूर्यकांत ताम्रकार दोस्त की पत्नी को सेक्स करने का ऑफर देता था। कहता था देवर भाभी में चलता है। पार्षद एक बार नहीं बल्कि कई बार महिला से सेक्स की डिमांड कर चुका था। महिला गुस्सा होकर दुकान पर पहुंची और अपने पति और पार्षद दोनों की पिटाई कर दी। वीडियो में महिला पति पर भड़कती नजर आ रही है औऱ कह रही है कि पत्नी को कमजोर मत समझना। वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

वायरल वीडियो

वीडियो में महिला आरोपी पार्षद से पूछती है कि तेरी हिम्मत कैसे हुई मुझे सेक्स की डिमांड करने की। इस पर महिला का पति अपनी पत्नी का साथ देने की बजाया उसे रोकने की कोशिश करता है। पत्नी अपने पति पर भी भड़क जाती है और कहती है, ‘कैसे पति हैं आप? ये मुझे सेक्स का ऑफर करते हैं, भाभी देवर में चलता है कहते हैं और आप साथ देने की बजाय मुझे रोक रहे हैं।’ इसके बाद महिला चप्पल से पिटाई करते हुए कहती है, मुझे बाजारू औरत समझा है क्या? पति की पिटाई करते हुए कहती है कि ‘कैसे पति हैं आप जो अपनी पत्नी की इज्जत की रक्षा नहीं कर सकते हैं। ये ऑफर करता है सेक्स के लिए और आप कहते हैं दोस्ती नहीं टूटनी चाहिए।

पढ़ें :- Wedding Video: वरमाला से पहले दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते ही महमानों के उड़े होश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...