1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video Viral : कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता

Video Viral : कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता

कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर अब धीरे-धीरे थमता नजर आ रहा है। इसकी चेन तोड़ने के लिए केंद्र में मोदी व प्रदेश योगी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हर संबोधन में दो गज की दूरी व मास्क है जरूरी पर जो देते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Video Viral Bjp Mla Pankaj Gupta Seen Flouting Covid Guidelines

उन्नाव। कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर अब धीरे-धीरे थमता नजर आ रहा है। इसकी चेन तोड़ने के लिए केंद्र में मोदी व प्रदेश योगी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हर संबोधन में दो गज की दूरी व मास्क है जरूरी पर जोर देते हैं।

पढ़ें :- संयुक्त राष्ट्र संघ बोला- कोरोना वायरस ऑरिजिन स्टडी जांच में सहयोग करे चीन

लेकिन उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता का वायरल वीडियो केंद्र में मोदी व प्रदेश योगी सरकार कोशिशों पर पानी फेरता नजर आ रहा है। इस वीडियो में विधायक पंकज गुप्ता सेनेटाइजेशन के नाम पर कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिख रहें हैं।

पढ़ें :- Guru Purnima : देश के शिक्षकों को पीएम मोदी ने किया नमन, बोले- जहां ज्ञान, वहीं है पूर्णता

आश्चर्य की बात है कि ये महाशय सैकड़ों की भीड़ साथ लेकर चल रहे हैं। इस भीड़ में विधायक ने खुद भी मास्क न तो लगाये हैं और न ही सोशल डिस्टैंसिंग का कोई ख्याल रख रहे हैं। इसके अलावा विधायक महोदय झाड़ियों और पेड़ों को सेनेटाइज करते दिख रहे है। जबकि विधायक ऐसा कर रहें तो क्षेत्र की जनता उनसे क्या सीख लेगी। यह बड़ा सवाल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...