1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Video Viral : राज्यपाल सत्यपाल मलिक जेब में इस्तीफा लेकर मिलने गए थे पीएम मोदी से , जानिए फिर क्या हुआ…

Video Viral : राज्यपाल सत्यपाल मलिक जेब में इस्तीफा लेकर मिलने गए थे पीएम मोदी से , जानिए फिर क्या हुआ…

Video Viral :  मेघालय (Meghalaya) के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Governor Satya Pal Malik) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर जुबानी हमला किया है। शुक्रवार को वे एक कार्यक्रम में रोहतक पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर बड़ा बयान दिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Video Viral :  मेघालय (Meghalaya) के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Governor Satya Pal Malik) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर जुबानी हमला किया है। शुक्रवार को वे एक कार्यक्रम में रोहतक पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर बड़ा बयान दिया। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर आरोप भी लगाया। उन्होंने MSP को लेकर हुए किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Governor Satya Pal Malik) ने कहा कि MSP को लेकर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से अपनी जेब में इस्तीफा लेकर मिलने गया था।

पढ़ें :- हिमाचल प्रदेश को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात, कहा-अब एम्स भी बिलासपुर की शान बढ़ा रहा

किसान आंदोलन (Farmers Protest)  को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि करीब 13 महीने तक चले इस आंदोलन में किसानों ने किसी को एक पत्थर तक नहीं मारा, लेकिन फिर भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। राज्यपाल ने कहा कि मैं अपनी जेब में इस्तीफा लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)   के पास गया और कहा ये ज्यादती हो रही है, इनकी बात मान लीजिए। उन्होंने (PM) कहा नहीं ये चले जाएंगे। इस पर राज्यपाल ने पीएम (PM)  से कहा कि साहब आप इनको जानते नहीं हैं, ‘ये तब जाएंगे जब आप चले जाओगे’, जिसके बाद उन्होंने ये कानून वापस लिया।

पढ़ें :- Vijayadashami 2022 : गृह मंत्री अमित शाह  बोले-कश्मीर में मरेगा आतंकवाद का 'रावण' 

किसानों के हक में जो हो उसे दें वोट 

राज्यपाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वे कह रहे हैं कि जब चुनाव आएंगे तो आपको हिंदू-मुसलमान कर देंगे। इस बार सावधान रहने की जरुरत है। इस बार आप देखिए कि किसानों के हक में कौन है, अगर हमारे हक में कोई है तो उसे वोट देना, अगर नहीं है तो नहीं देना। उन्होंने कहा कि किसानों के हक में भी नहीं रहेंगे, वोट भी ले लेंगे और 5 साल हमारी पिटाई करेंगे, हमारे बच्चों की पिटाई करेंगे।उन्होंने कहा कि 40-40 गांवों के लोग बॉर्डर पर बैठे रहे, चार महीने तक किसी ने बात नहीं की थी।

उद्योगपति दुनिया का तीसरे नंबर का रईस बन गया

राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Governor Satya Pal Malik) ने एक उद्योगपति को लेकर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उद्योगपति को 7-7 एयरपोर्ट दे दिए। जिसके बाद 5 साल में वो दुनिया का तीसरे नंबर का रईस हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का आदमी है। हालांकि इन सबके साथ राज्यपाल ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  का बहुत सम्मान करता हूं। जब वो गुजरात में थे तो सोने के थे, पता नहीं दिल्ली क्या करती है, दिल्ली नजर लगा देती है। दिल्ली में आने के बाद वो हमारे नहीं रहे।

पढ़ें :- पीएम मोदी की रैली से पहले जिला प्रशासन की नई शर्त पत्रकारों को देना होगा चरित्र प्रमाण पत्र
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...