1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video Viral : पति दूसरी महिला संग होटल में मना रहा था रंगरलिया, तभी अचानक पहुंची पत्नी और फिर…

Video Viral : पति दूसरी महिला संग होटल में मना रहा था रंगरलिया, तभी अचानक पहुंची पत्नी और फिर…

यूपी के आगरा जिले में दूसरी महिला के साथ होटल में रोमांस करना पति को भारी पड़ गया। बता दें कि पति जब बंद कमरे में व्यक्ति महिला के साथ रोमांस कर रहा था तो अचानक से उसकी बीवी वहां आ गई। पति को किसी दूसरी महिला के साथ देखते ही वह आग बबूला हो गई तथा चप्पल उतारकर महिला व पति पर चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आगरा। यूपी के आगरा जिले में दूसरी महिला के साथ होटल में रोमांस करना पति को भारी पड़ गया। बता दें कि पति जब बंद कमरे में व्यक्ति महिला के साथ रोमांस कर रहा था तो अचानक से उसकी बीवी वहां आ गई। पति को किसी दूसरी महिला के साथ देखते ही वह आग बबूला हो गई तथा चप्पल उतारकर महिला व पति पर चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी।

पढ़ें :- UP News: कार और रोडवेज बस की भिडंत, सिपाही समेत चार की मौत

बता दें कि यह घटना दिल्ली गेट क्षेत्र की है। खबर के अनुसार, देवरी रोड के रहने वाला दिनेश गोपाल नामक व्यक्ति हॉस्पिटल में नौकरी करता है। उसकी पत्नी ने नीलम ने आरोप है दिनेश का अवैध संबंध एक महिला के साथ है। जब इस बात की भनक उसे लगी तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बात से चिंतित होकर नीलम मायके जाकर रहने लगी। सोमवार को उसे पता चला कि दिनेश उस महिला के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में है। नीलम अपने भाई के साथ तत्काल होटल पहुंची। जैसे ही वह कमरे में गई तो देखा कि दिनेश दूसरी महिला के साथ था। गुस्से में नीलम ने चप्पल से उसकी जमकर धुना।

पढ़ें :- UP News: ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने सामने भिड़ंत, 4 की मौत, 15 घायल

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दिनेश पत्नी नीलम से माफी मांगता रहा। इस पूरी घटना का नीलम के भाई ने वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । वीडियो में देखा जा सकता है कि दिनेश पत्नी से बार-बार माफी मांग रहा है। दिनेश कह रहा है कि गलती हो गई। दोबारा ऐसा नहीं होगा। बस इस बार माफ कर दो। वहीं दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांग रही है। रोते हुए महिला कह रही है, कि आगे से ऐसा नहीं होगा। माफ कर दो। कहा जा रहा है कि होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा। जैसे ही इसकी खबर पुलिस को प्राप्त हुई, तुरंत एक टीम मौके पर पहुंची। दिनेश और उस महिला को थाने ले गई। नीलम ने पुलिस को कहा कि दिनेश के अवैध संबंधों की वजह से वह मायके में रह रही है।

मंगलवार को उसने पति दिनेश को जब किसी और महिला के साथ रोमांस करते होटल में पकड़ा तो पहले तो वह महिला उसे ही धमकाने लगी। उन्होंने कहा कि वह नीलम और उसके भाइयों को झूठे मामले में फंसा देगी। यह बात सुनते ही नीलम को गुस्सा आ गया तथा उसने पति दिनेश और महिला को चप्पल से पीटना आरम्भ कर दिया। साथ ही नीलम के भाई ने इसका वीडियो भी बनाया। खबर के अनुसार, दिनेश आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ था। जब इस सिलसिले में आम आदमी पार्टी के स्थानीय वरिष्ठ नेता कपिल बाजपेई ने बताया कि दिनेश गोपाल को असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहने की वजह से 2 वर्ष पहले ही पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया है। अब पार्टी का उससे कोई वास्ता नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...