1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video Viral : मेरी सगाई हो चुकी है, चाहो तो पापा से बात कर लो…मंगेतर के सामने छेड़छाड़ करते रहे दरिंदे

Video Viral : मेरी सगाई हो चुकी है, चाहो तो पापा से बात कर लो…मंगेतर के सामने छेड़छाड़ करते रहे दरिंदे

सोशल मीडिया पर दरिंदों की हैवानियत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक और युवती है जो आपस में मंगेतर बताए जा रहे हैं। वीडियो में कुछ दबंग दोनों को परेशान करते दिख रहे हैं। दरअसल बाइक सवार युवक-युवती वीराने में खड़े होकर बात कर रहे थे। इस दौरान गांव के कुछ लड़के पहुंच गए। उन्हें पकड़ लिया। लड़की का दुपट्टा खींचकर अश्लील हरकतें कीं और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच बैठा दी। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

प्रयागराज। सोशल मीडिया पर दरिंदों की हैवानियत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक और युवती है जो आपस में मंगेतर बताए जा रहे हैं। वीडियो में कुछ दबंग दोनों को परेशान करते दिख रहे हैं। दरअसल बाइक सवार युवक-युवती वीराने में खड़े होकर बात कर रहे थे। इस दौरान गांव के कुछ लड़के पहुंच गए। उन्हें पकड़ लिया। लड़की का दुपट्टा खींचकर अश्लील हरकतें कीं और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच बैठा दी। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- केदारनाथ धाम में दिखा हिमस्खलन का भयावह मंजर, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो प्रयागराज जिले के मऊआइमा के सिसई सिपाह का बताया जा रहा है। वीडियो में युवक पैर पकड़कर गिड़गिड़ाता रहा तथा युवती भी उनका वीडियो न बनाने और दुपट्टा वापस करने की भीख मांगती रही ,लेकिन युवकों ने उनकी एक न सुनी और उनसे अभद्रता और अश्लील हरकतें करते और वीडियो बनाते रहे। युवती दबंगों से मिन्नतें करती रही, लेकिन दबंगों ने फिर भी नहीं छोड़ा। युवती ने आपस में मंगेतर होने की बात कही, यही नहीं युवती ने कहा कि पा से बात कर लो मेरी सगाई हो चुकी है। मंगेतर भी दबंगों के पैर पकड़कर गुहार लगता रहा, लेकिन दबंगों ने उनकी एक न सुनी।

पढ़ें :- Video Viral : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को ऐसा क्या कह दिया, जिस पर फैंस दे रहे हैं जमकर रियक्शन

बाद में इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो में दोनों खुद को मऊआइमा थाना क्षेत्र के किरांव और बर्जी गांव का निवासी बता रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। गुरुवार को मऊआइमा थाना मऊआइमा इंस्पेक्टर सुरेश सिंह की तहरीर पर आरोपी वसीक, जकरिया तथा माशूक निवासी सिसई सिपाह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। शुक्रवार को पुलिस ने माशूक को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...