1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राखी सावंत के वैक्सीन लगवाने का Video Viral, डर के मारे गाने लगीं ये गाना…

राखी सावंत के वैक्सीन लगवाने का Video Viral, डर के मारे गाने लगीं ये गाना…

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत यूं ही नहीं ‘ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर हैं। वह आये दिन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिस वजह से उनका नाम सुर्खियों में आ ही जाता है। खैर, जो भी हो राखी अपने वीडियो से लोगों का मनोरंजन भी भरपूर करती हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Video Viral Of Rakhi Sawant Getting Vaccine This Song Started Singing Due To Fear

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत यूं ही नहीं ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर हैं। वह आये दिन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिस वजह से उनका नाम सुर्खियों में आ ही जाता है। खैर, जो भी हो राखी अपने वीडियो से लोगों का मनोरंजन भी भरपूर करती हैं।

पढ़ें :- Rakhi Sawant का नया किया बड़ा खुलासा, कहा- वहां उन्हें सताते हो और यहां मुझे भी सताते हो...

आए दिन राखी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी क्रम में राखी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कोरोना  वैक्सीन लेती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में राखी वैक्सीन लगवाने पहुंची हैं, जहां डर के मारे उनका बुरा हाल हो गया है। इतना ही नहीं, डर को दूर भगाने के लिए वे जोर-जोर से गाना भी गाने लगती हैं।

राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी काफी डरी हुई हैं और वे नर्स से कहती हैं, ‘मैं एक गाना गाऊं नया…मेरा वीडियो रिलीज होने वाला है..तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री…मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री’. इस तरह से राखी को इंजेक्शन लग जाता है और उन्हें पता भी नहीं चलता। राखी वीडियो में बताती हैं कि उन्होंने कोविशील्ड की पहली डोज लगवाई है। सोशल मीडिया पर लोग राखी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘भाई ये वर्ल्ड की नंबर 1 कॉमेडियन है’। तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आपको वैक्सीन की जरूरत नहीं…कोरोना आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता’। वहीं, विंदु दारा सिंह ने भी राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपके हाथ में कोविशील्ड की एंट्री’। इस तरह से लोग राखी के इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...