1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Video Viral : क्लास बंक करने वाले स्टूडेंट को टीचर ने दी तालिबानी सजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Video Viral : क्लास बंक करने वाले स्टूडेंट को टीचर ने दी तालिबानी सजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक टीचर बेरहमी से स्टूडेंट का बाल पकड़कर लगातार डंडे बरसाता रहा है। इसके अलावा टीचर ने स्टूडेंट को कई बार लात भी मारी। टीचर की इस तालिबानी (Talibani ) करतूत को किसी ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वीडियो  वायरल (Video Viral) हो रहा है। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।घटना तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुड्डालोर जिले (Cuddalore District) के चिदंबरम की है, जहां हायर सेकेंड्री स्कूल (Higher Secondary School) में शिक्षक सुब्रमण्यम (Subramaniam) ने एक दिन पहले क्लास से गायब रहने की वजह से बच्चे पर क्रूरता की।

By संतोष सिंह 
Updated Date

तमिलनाडु। तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक टीचर बेरहमी से स्टूडेंट का बाल पकड़कर लगातार डंडे बरसाता रहा है। इसके अलावा टीचर ने स्टूडेंट को कई बार लात भी मारी। टीचर की इस तालिबानी (Talibani ) करतूत को किसी ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वीडियो  वायरल (Video Viral) हो रहा है। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- Wedding Dance Videos: डांस फ्लोर पर चढ़ दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, देखने वालों के उड़े होश

घटना तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुड्डालोर जिले (Cuddalore District) के चिदंबरम की है, जहां हायर सेकेंड्री स्कूल (Higher Secondary School) में शिक्षक सुब्रमण्यम (Subramaniam) ने एक दिन पहले क्लास से गायब रहने की वजह से बच्चे पर क्रूरता की। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Video Viral)  होने के बाद कुड्डालोर (Cuddalore) के कलेक्टर ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- Red alert weather : तमिलनाडु में आज और भारी बारिश की चेतावनी, पुडुचेरी व कराइकल में Heavy rain हो सकती है

पीड़ित छात्र को चिदंबरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच कमिटी ने स्टूडेंट और टीचर से पूछताछ की है। पूछताछ के बाद टीचर के खिलाफ एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम (SC-ST Prevention of Atrocities Act) के तहत केस दर्ज (Case Registered) करके गिरफ्तार किया गया है। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए छात्र के पिता ने सभी शिक्षकों से छात्रों को चोट न पहुंचाने और भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने की अपील की।

बच्चे के पिता ने कहा कि मैं अपने बच्चे को लेकर बहुत चिंतित हूं और इस बर्बर घटना के लिए दुखी हूं। उसे काफी चोटें आई हैं और सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं सभी शिक्षकों से अपील करता हूं कि छात्रों को नुकसान न पहुंचाएं और इस तरह की घटनाएं भविष्य में न हो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...