VIDEO: राष्ट्रगान का अपमान कर फंस गए विराट, जमकर हो रही है आलोचना

कोलकाता। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वैसे तो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस बार चर्चा की वजह थोड़ी अलग है। इस बार विराट विवादों में फंसते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, गुरुवार को बारिश के कारण भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच देरी से शुरू हुआ। जैसे ही दोपहर एक बजे के करीब टॉस हुआ उसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने देश के राष्ट्रगान के लिए मैदान पर उतरे। लेकिन तभी मैदान पर एक ऐसी घटना हो गई जिसके बारे में शायद कोई सोच भी नहीं सकता था।

{ यह भी पढ़ें:- PHOTOS: एक दूजे के हुए विराट और अनुष्का, इस रिजॉर्ट में हुई शादी }

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से एक गलती हो गई जब देश के राष्ट्रगान के वक्त वह च्युइंगम चबाते हुए नज़र आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिससे विराट की मुश्किलें बढ़ सकती है। याद दिला दें, विराट से पहले इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में खेलने उतरे जम्मू-कश्मीर के क्रिकेटर परवेज़ रसूल भी राष्ट्रगान के वक्त च्युइंग चबाते हुए नज़र आए थे। जिसकी लोगों ने जमकर आलोचना भी की थी। लेकिन आज भारतीय टीम के कप्तान और अनुभवी बल्लेबाज़ ने फिर उसी घटना को दोहराया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो में कोहली को देखकर लग रहा था कि वह राष्ट्रगान गा रहे हैं और हल्का सा कुछ चबा भी रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर इस वीडियो को शेयर करते गए और अब य़ह वायरल हो चुकी है और कोहली की काफी आलोचना भी हो रही है।

Loading...