1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: जब 5 घंटों के लिए फ्रिज में फंसी Jhanvi Kapoor, फैन्स देख करने लगे तारीफ

VIDEO: जब 5 घंटों के लिए फ्रिज में फंसी Jhanvi Kapoor, फैन्स देख करने लगे तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Mili) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. जाह्नवी कपूर की यह 5वीं फिल्म है. जाह्नवी ने अपने करियर में अब तक अलग-अलग किरदार निभाकर लोगों को इंप्रेस किया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. जाह्नवी कपूर की यह 5वीं फिल्म है. जाह्नवी ने अपने करियर में अब तक अलग-अलग किरदार निभाकर लोगों को इंप्रेस किया है.

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

आपको बता दें, मिली फिल्म में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) एक लड़की का किरदार निभाया है जो 5 घंटो तक फ्रीजर (freezer for hours) में समय बिताती है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.

फिल्म ‘मिली’ की कहानी ‘मिली नौडियाल’ (Mili Naudiyal) नाम की लड़की के इर्दगिर्द घूमती है. मिली के पिता का नाम निरंजन (मनोज पाहवा) है जो कि एक इंश्योरेंस एजेंट हैं. मिली के बॉयफ्रेंड समीर (सनी कौशल) है.


मिली नौडियाल (Mili Naudiyal) के चाचा का किरदार राजेश जैश (Rajesh Jaish) ने निभाया है इंस्पेक्टर सतीश रावत का किरदार अनुराग अरोड़ा ने निभाया है और संजय सूरी ने फिल्म में इस्पेक्टर रवि प्रसाद (Inspector Ravi Prasad) का किरदार निभाया है मिली अपने पिता के साथ रहती है दोनों के बीच बाप-बेटी की तरह नहीं दोस्ती का रिश्ता है.

मिली अपने पिता से बेहद प्यार करती है और उनकी बीमारी और दवाइयों का खास ध्यान रखती है. मिली ने देहरादून में बीएससी नर्सिंग कोर्स किया है. काम के लिए वह कनाडा जाना जाती है. लेकिन वह फिलहाल अपने ही शहर में काम कर रही होती है. वह एक रोस्टोरेंट में नौकरी करती है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...