1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: जब अचानक बिना ड्राइवर सिलेंडर से भरा ट्रक चलने लगा, हुआ कुछ ऐसा देख आंखे पर नहीं होगा विश्वास

VIDEO: जब अचानक बिना ड्राइवर सिलेंडर से भरा ट्रक चलने लगा, हुआ कुछ ऐसा देख आंखे पर नहीं होगा विश्वास

गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अचानक अपने आप चलने लगा। उस वक्त ड्राइवर गाड़ी के पास ही खड़ा था। ड्राइवर ने बड़े ही सूझ-बूझ से गाड़ी को दुर्घटना होने से बचाया। यह घटना ब्राजील में हुई। कैमरे में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इन दिनो सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अचानक अपने आप चलने लगा। उस वक्त ड्राइवर गाड़ी के पास ही खड़ा था। ड्राइवर ने बड़े ही सूझ-बूझ से गाड़ी को दुर्घटना होने से बचाया। यह घटना ब्राजील में हुई। कैमरे में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई।

पढ़ें :- लखनऊ विश्वविद्यालय में NSUI ने किया प्रदर्शन,कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय को सौंपा ज्ञापन

यह सब तक हुआ जब ड्राइवर ने गाड़ी को स्टार्ट किया। गाड़ी में गैस सिलेंडर लोड होने के लिए छोड़ दिया। उस वक्त गाड़ी न्यूट्रल में थी।  बेवजह, मालवाहक वाहन ने पहला गियर लगाया और सड़क की ओर रवाना हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर के पास से ट्रक आगे निकल रहा है। शुक्र है कि ड्राइवर ने ट्रक को रोक लिया।

ट्रक के दरवाजे और दीवार के बीच दबकर, उसने ट्रक को आगे बढ़ने से रोकने के प्रयास में अपनी जान जोखिम में डाल दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक सड़क पर रोल करते हुए जाता है। तभी चालक ने उसका पीछा किया और अंदर चढ़ने में कामयाब रहा। ट्रक को वो नहीं रोकता तो वो एक चट्टान से टकरा जाता है। YouTube पर कमेंट सेक्शन में, कई लोगों ने उनके साहस के लिए ड्राइवर की प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, ‘शख्स ने बहुत सही काम किया.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ड्राइवर ने क्या शानदार तरीके से बचाया।’

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...