1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: जब 78 साल के बुजुर्ग ने बजाना शुरू किया Violin, देखेने वालों की आंखे रह गई फटी की फटी

VIDEO: जब 78 साल के बुजुर्ग ने बजाना शुरू किया Violin, देखेने वालों की आंखे रह गई फटी की फटी

सोशल मीडिया आज के टाइम का एक ऐसा प्लेटफ़ोम है जिसके इस्तेमाल से कोई भी रातों रात फेम कमा सकता है। लेकिन ये बात भी सच है कि टैलेंट किसी भी उम्र का मोहताज नहीं होता। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है टैलेंट किसी न किसी मजबूरी के कारण दाब जाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज के टाइम का एक ऐसा प्लेटफ़ोम है जिसके इस्तेमाल से कोई भी रातों रात फेम कमा सकता है। लेकिन ये बात भी सच है कि टैलेंट किसी भी उम्र का मोहताज नहीं होता। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है टैलेंट किसी न किसी मजबूरी के कारण दाब जाता है। दरअसल इन दिनो एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिओसे देख आप हैरान रह जाएँगे।

पढ़ें :- बच्ची ने शुतुरमुर्ग को कस के लगा लिया गले, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

दरअसल, कोरोना वायरस और उसकी वजह से लगे लॉकडाउन में काफी लोग बेरोजगार हो गए।  अब जिंदगी धीरे-धीरे वापस पटरी पर लौट रही है। इसी बीच पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी एक बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

पढ़ें :- स्कूटी से निकला किंग कोबरा, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर टैलंट की कद्र करने वाले बहुत से लोग मौजूद हैं। इन दिनों ट्विटर (Twitter Trending) पर 78 साल के एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है। इतनी उम्र में भी यह शख्स अपने पैरों पर खड़े होकर जिंदगी से संघर्ष कर रहा है, यह बुजुर्ग व्यक्ति दो वक्त की रोटी के लिए कोलकाता की सड़कों पर वायलिन (Violin) बजाता है।

78 वर्षीय यह शख्स कोलकाता की सड़कों पर इतनी मोहब्बत से वायलिन (Violin) बजाता है कि सुनने वाले मंत्रमुग्ध होकर बस सुनते जाते हैं। लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो में बाबा पहला गीत ‘एक हसीना थी, एक दीवाना था’ प्ले करते हैं और फिर ‘दीवाना हुआ बादल’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...