HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: Cyclone आए चाहे डूब जाये दुनिया, दूल्हे को चाहिए दुल्हनीय… IPS बोले मुसीबत में नई मुसीबत

VIDEO: Cyclone आए चाहे डूब जाये दुनिया, दूल्हे को चाहिए दुल्हनीय… IPS बोले मुसीबत में नई मुसीबत

दिनों में कोरोना महामारी के साथ-साथ भारी बारिश और चक्रवाती तूफान ने भी लोगों के लिए कई समस्याएं खड़ी की हैं। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा बाढ़ के पानी में अपनी बारात लेकर निकला है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा काफी सजा धजा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दिनों में कोरोना महामारी के साथ-साथ भारी बारिश और चक्रवाती तूफान ने भी लोगों के लिए कई समस्याएं खड़ी की हैं। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा बाढ़ के पानी में अपनी बारात लेकर निकला है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा काफी सजा धजा है।

पढ़ें :- Video: इंजीनियर ने मुंबई के अटल सेतु से कूद कर दे दी अपनी जान, सामने आया घटना का वीडियो

दूल्हे ने नई शेरवानी पहनी हुई है और गले में नोटो की माला को डाल रखा है। वहीं आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है। दूल्हे के साथ पीछ अन्य बाराती भी आ रहें हैं। वहीं नीचे जमीन पर बाढ़ का खूब सारा पानी बह रहा है। दूल्हे के आस-पास कई सारे बाराती खड़े हैं, ताकि उसको कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े। वीडियो काफी मजेदार है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने दूल्हे को रियल रिस्क टेकर बताया। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा – “मुसीबत के वक्त भी और रिस्क लेने वाला।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...