1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. VIDEO: पत्नी ने पटक-पटक कर की पति की धुलाई, रोते हुए SP से शख्स बोला नहीं मिला इंसाफ तो दे दूंगा जान

VIDEO: पत्नी ने पटक-पटक कर की पति की धुलाई, रोते हुए SP से शख्स बोला नहीं मिला इंसाफ तो दे दूंगा जान

ललितपुर (Lalitpur) जनपद पर पत्नी से परेशान एक पति का वीडियो सोशल मीडिया (social media) में खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (viral video) में शख्स एसपी ललितपुर (SP Lalitpur) से सुरक्षा और न्याय की गुहार लगा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

ललितपुर: घरेलू हिंसा (domestic violence) के कई मामले आपने सुने होंगे। घरेलू हिंसा (domestic violence) कही भी हो किसी न किसी का घर बर्बाद कर देता है। लेकिन इन दिनो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) जनपद से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जान आप भी हैरान हो जाएंगे।

पढ़ें :- Money laundering: मुख्तार, अतीक और आजम खान की बढ़ेंगी मुश्किलें, ईडी करेगी पूछताछ
Jai Ho India App Panchang

दरअसल, ललितपुर (Lalitpur) जनपद पर पत्नी से परेशान एक पति का वीडियो सोशल मीडिया (social media) में खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (viral video) में शख्स एसपी ललितपुर (SP Lalitpur) से सुरक्षा और न्याय के लिए रो-रो कर गुहार लगा रहा है।

शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे खाना नहीं देती है। इतना ही नहीं आए दिन झगड़ा करती है और पटक-पटक कर मारती है। वह शख्स पुलिस से उसकी झूठी शिकायत कर पिटाई भी करवाती है। अपनी पत्नी परेशान यह शख्स न्याय न मिलने पर जान देने की धमकी भी दे रहा है।

एसपी से मदद मांगने पहुंचा शख्स 

सदर कोतवाली (Sadar Kotwali) अंतर्गत भदैयापुरा निवासी (Resident of Bhadaipura) एक युवक का नाम बृजेश बता रहा है पत्नी की पिटाई से परेशान होकर मदद की आस में एसपी (SP) के दरबार पहुंचा। उसने पत्नी के जुल्मों की पीड़ा सुनाई और सुरक्षा की मांग की। उसका कहना है कि उसकी पत्नी दिन भर उसे भूखा रखती है। कुछ कहने पर बहुत मारती है। कमाई के सारे पैसे छीन लेती है। पीड़ित एक वायरल वीडियो (Viral video) में रो रोकर अपनी पीड़ा सुना रहा है।

 

पढ़ें :- अब शादी समारोह में शामिल हो सकते हैं इतने लोग, यूपी सरकार ने जारी किया आदेश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...