1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. विद्या बालन और उनकी बहन दोनों एक ही शख्स से करने लगीं थीं प्‍यार, फिर हुई थी ऐसी हालत

विद्या बालन और उनकी बहन दोनों एक ही शख्स से करने लगीं थीं प्‍यार, फिर हुई थी ऐसी हालत

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: हिंदी फिल्मों की शानदार, जानदार अभिनेत्रियों में सबसे टॉप पर आने वालीं विद्या बालन आज अपना 40वां जन्‍मदिन मना रही हैं । विद्या का अब तक का फिल्‍मी सफर शानदार रहा है, उन्‍होने कुछ ऐसी फिल्‍में की हैं जिन पर उन्‍हें भी गर्व है । विद्या की पर्सनल लाइफ भी अच्‍छी चल रही है, वो सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्‍नी हैं जो कि इंडस्‍ट्री के एक जाने – माने प्रोड्यूसर है । विद्या ने अब तक बेबी प्‍लानिंग नहीं की है, और ना ही वो अभी बच्‍चे के मूड में नजर आती हैं । बहरहाल शादी की बात हुई तो आपको बताते हैं कि विद्या बालन का पहला प्‍यार अधूरा रह गया था ।

विद्या बालन ने अपनी लाइफ को लेकर ये सच एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया के शो नो फिल्‍टर नेहा में बताया था । उन्‍होने यहां अपनी लाइफ के कई अहम राज खोले थे । विद्या ने यहां बताया था कि उन्होंने अपनी बहन के लिए इश्क की कुर्बानी दी थी । विद्या ने कहा था कि – आपको पता है मैं शहीद की तरह महसूस करती हूं । क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला कि वह असल में मेरी बहन को पसंद करता है और उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया तो मैंने सोचा शायद यह मेरा जीजा बन सकता है । तो मैंने अपने प्यार का गला घोंटने का फैसला लिया ।

आपको बता दें कि विद्या बालन जल्द ही एनटीआर की बायोपिक में एनटीआर की पहली पत्नी बसवतारकम नंदमुरी के किरदार में नजर आने वाली हैं । फिल्‍म के लिए वो अपने फिजीक पर काम कर रही हैं, विद्या को इस फिल्‍म के लिए अपना वजन बढ़ाना है । हाल ही में इस फिल्म से उनका पहला लुक जारी हुआ, जिसे काफी पसंद किया गया है । विद्या बालन की फिल्‍म शकुंतला देवी भी रिलीज होने वाली है ।

विद्या बालन ने इंडस्‍ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्‍म में काम किया है । उनकी अदाकारी ने इन फिल्‍मों में जान डाल दी । विद्या फिल्म की फिल्‍म तुम्हारी सुलु जबरदस्‍त हिट रही थी, उनके रेडियो जॉकी वाले किरदार को बहुत पसंद किया गया था । विद्या बालन का फिल्‍म मंगल मिशन वाला किरदार भी खूब पसंद किया । उनकी फिल्‍म कहानी एकदम अलग किरदार गढ़ती है । कुल मिलाकर विद्या बालन इंडस्‍ट्री की एक सशक्‍त महिला अभिनेत्री हैं, जिनके दम पर महिला केन्द्रित फिल्‍मों को नया रूप मिला है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...