भड़की हुई विद्या ने कहा- हम पब्लिक फ़िगर है, पब्लिक प्रापर्टी नहीं

मुंबई: ‘बेगमजान’ के प्रमोशन के सिलसिले में कोलकाता आई बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गयी। बताया जा रहा है कि सेल्फी लेने के दौरान उनके फ़ैन ने बिना इजाज़त उन्हे बाहों मे जकड़ने की कोशिश की। विद्या के मना करने के बावजूद भी वो नहीं माना और ज़बरदस्ती सेल्फी लेने लगा। तभी विद्या को गुस्सा आ गया और उसने फ़ैन को धक्का दे दिया।




विद्या ने अपने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, “अगर कोई अनजान व्यक्ति आप पर हाथ रखता है, वो चाहे महिला हो या पुरुष, आप को असहज महसूस होता है, क्योंकि उस वक्त वो आपकी व्यक्तिगत जिंदगी में घुसने की कोशिश करता है। हम लोगों के लिए पब्लिक फिगर हैं, पब्लिक प्रोपर्टी नहीं।

loading…


मुंबई: 'बेगमजान' के प्रमोशन के सिलसिले में कोलकाता आई बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गयी। बताया जा रहा है कि सेल्फी लेने के दौरान उनके फ़ैन ने बिना इजाज़त उन्हे बाहों मे जकड़ने की कोशिश की। विद्या के मना करने के बावजूद भी वो नहीं माना और ज़बरदस्ती सेल्फी लेने लगा। तभी विद्या को गुस्सा आ गया और उसने फ़ैन को धक्का दे दिया। विद्या ने अपने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, “अगर…
Loading...