1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विद्या बालन ने बयां किया मोटापे का दर्द, कहा- मुझे अपने शरीर से नफरत थी अब मेरा वजन राष्ट्रीय मुद्दा बन गया

विद्या बालन ने बयां किया मोटापे का दर्द, कहा- मुझे अपने शरीर से नफरत थी अब मेरा वजन राष्ट्रीय मुद्दा बन गया

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vidya Balan Told The Pain Of Obesity Said I Hated My Body Now My Weight Has Become A National Issue

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर से बॅाडी शेमिंग पर बात कर रही हैं। एक्ट्रेसेस के लिए हमेशा से ही पतले दिखने का दबाव रहता है। यही वजह है कि कई टॅाप की एक्ट्रेसेस हैं जिनका फोकस अपने वजन और हेल्थ पर सबसे अधिक भी होता है। नहीं तो कई बार इसे लेकर ट्रोलिंग और कई तरह के अजीब कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है।

पढ़ें :- 'सत्‍यनारायण की क‍था' में झूमेंगे कार्तिक आर्यन, निर्माता साज‍िद नाडियाडवाला के साथ म‍िलकर करेंगे काम

विद्या बालन के ने भी अपने करियर में कई दफा इस तरह के निगेटिव कमेंट्स का सामना किया है। जिसके संबंध में हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात की है।विद्या बालन ने बताया है कि कैसे उनका वजन देश के लिए बड़ा मुद्दा बन गया। आपको बता दें कि विद्या बालन अपने वजन को लेकर काफी ट्रोल हो चुकी हैं। इसी बारे में उन्होंने इस विषय पर खुलकर अपनी बात रखी है।

विद्या ने अपने वजन को लेकर कहा कि मैं यह नहीं कहूंगी कि कभी मेरे वजन में उतार-चढ़ाव नहीं हुआ और मैं इसे लेकर बिल्कुल परेशान नहीं हुई। मैंने शुरू से वजन को लेकर परेशानी का सामना किया है। विद्या ने कहा कि मैं अपने शरीर से बहुत समय तक खुश नहीं थी, सच तो ये है कि लंबे समय तक मुझे अपने शरीर से नफरत थी।

विद्या बालन ने आगे अपने करियर की शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि मैं गैर फिल्मी परिवार से आती हूं। वहां कोई कुछ मुझे बताने वाला नहीं था। मेरा वजन जिस तरह से राष्ट्रीय मुद्दा बन गया था।

पढ़ें :- देखें क्या हुआ जब रेड लाइट एरिया में यौनकर्मियों की मदद करने पहुंचे शालीन भनोट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X