विद्या बालन के घूरने वाले बयान पर बोला ये जवान- बुड्ढों से परहेज नहीं, थोड़ा धीरज धर लेती

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक आर्मी का जवान लगातार उनके ब्रेस्ट को घूर रहा था। उनके इस बयान के बाद कई तरह के बयान सामने आए थे। इस बीच सेना के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में जवान ने विद्या बालन को करारा जवाब दिया है। इस वीडियो को यूथ बीजेपी नाम के पेज पर अपलोड किया गया है।

Vidya Balans Sexual Harassment Statement This Army Jawan Sharing His Though :

ये वीडियो विद्या को जवाब के तौर पर सामने आया है। वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है। जवान ने कविता के जरिए विद्या को जवाब दिया है।विद्या को जवाब में इस्तेमाल किए गए कई शब्द आपत्तिजनक भी हैं। वीडियो अपलोड होने के कुछ समय बाद ही इसे लगभग 20 हजार लोग शेयर कर चुके है। लोग वीडियो अपलोड होने के बाद विद्या को गंदे-गंदे कॉमेट कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा युवक अपना नाम राहुल सांगवान बता रहा है और कह रहा है कि वो सेना में सर्विस करता है। देखें वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक आर्मी का जवान लगातार उनके ब्रेस्ट को घूर रहा था। उनके इस बयान के बाद कई तरह के बयान सामने आए थे। इस बीच सेना के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में जवान ने विद्या बालन को करारा जवाब दिया है। इस वीडियो को यूथ बीजेपी नाम के पेज पर अपलोड किया गया है। ये वीडियो विद्या को जवाब के तौर पर सामने आया है। वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है। जवान ने कविता के जरिए विद्या को जवाब दिया है।विद्या को जवाब में इस्तेमाल किए गए कई शब्द आपत्तिजनक भी हैं। वीडियो अपलोड होने के कुछ समय बाद ही इसे लगभग 20 हजार लोग शेयर कर चुके है। लोग वीडियो अपलोड होने के बाद विद्या को गंदे-गंदे कॉमेट कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा युवक अपना नाम राहुल सांगवान बता रहा है और कह रहा है कि वो सेना में सर्विस करता है। देखें वीडियो