1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jackie Chan- Bruce Lee जैसे टॉप मार्शल आर्ट ऐक्टर्स में शामिल हुए विद्युत जामवाल, फैंस बोले- गर्व है

Jackie Chan- Bruce Lee जैसे टॉप मार्शल आर्ट ऐक्टर्स में शामिल हुए विद्युत जामवाल, फैंस बोले- गर्व है

पोस्ट में देखा जा सकता है कि उनका नाम जेट ली, जैकी जैन, ब्रूस ली, जॉनी ट्राई गुयेन, स्टीवन सीगल, डोनी येन, टोनी जैसे कलाकारों के साथ लिस्ट में शामिल है। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'जय हिंद, कलारीपयट्टू।'

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vidyut Jammwal Joined Top Martial Arts Actors Like Jackie Chan Bruce Lee Fans Said Proud

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल अपने शानदार एक्शन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपने एक्शन वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसको देखने के बाद उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं।

पढ़ें :- एक्ट्रेस ने लगाया 14 लोगों पर Sexual Harassment का आरोप, कई एक्टर-डायरेक्‍टर शामिल

आपको बता दें, अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीन शॉर्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनका नाम गूगल के दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों में शामिल हो गया है।

पोस्ट में देखा जा सकता है कि उनका नाम जेट ली, जैकी जैन, ब्रूस ली, जॉनी ट्राई गुयेन, स्टीवन सीगल, डोनी येन, टोनी जैसे कलाकारों के साथ लिस्ट में शामिल है। इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘जय हिंद, कलारीपयट्टू।’


अभिनेता की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फैन की एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में देखा जा सकता है कि फैन ने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाया है। वहीं दूसरे फैन ने अपने सीने पर उनके चेहरे को गुदवाया है।


इस दोनों फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘अपने मुझे अपने शरीर पर उकेरा है, जिसने में दिल पर कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ी है। आपको हमेशा के लिए प्यार।’ बात अगर उनके वर्कफ्रंट वो जल्द ही फिल्म ‘सनक’ में नजर आने वाले हैं।


इस फिल्म में एक्टर एक आम आदमी के किरदार में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। विपुल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को कनिष्क वर्मा ने निर्देशित किया है। अभिनेता को आखिरी बार फारुक कबीर की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अन्नू कपूर, शिवलीक ओबेरॉय, अहाना कुमार जैसे कलाकार शामिल थे।

पढ़ें :- पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड पहुंची अनुष्का, शेयर की गौर्जियस तस्वीर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X