1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. विहान सामत ने पृथ्वी थिएटर में अकवारियस प्रोडक्शन के नाटक “दिस इज़ यू.एस.” में शानदार प्रदर्शन किया

विहान सामत ने पृथ्वी थिएटर में अकवारियस प्रोडक्शन के नाटक “दिस इज़ यू.एस.” में शानदार प्रदर्शन किया

विहान सामत ने पृथ्वी थिएटर में "दिस इज यू.एस" नामक एक नाटक श्रृंखला में अपने प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगा दी, यह नाटक जो 3 भागो में है, जो अंतरमहाद्वीपीय संबंधों से उत्पन्न होने वाले दुस्साहस पर एक हास्यपूर्ण नज़र डालता है। इस प्रोजेक्ट का सह-लेखन और इस में प्रदर्शन खुद विहान ने किया था और इसका निर्देशन आधार खुराना ने किया था।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

विहान सामत ने पृथ्वी थिएटर में “दिस इज यू.एस” नामक एक नाटक श्रृंखला में अपने प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगा दी, यह नाटक जो 3 भागो में है, जो अंतरमहाद्वीपीय संबंधों से उत्पन्न होने वाले दुस्साहस पर एक हास्यपूर्ण नज़र डालता है। इस प्रोजेक्ट का सह-लेखन और इस में प्रदर्शन खुद विहान ने किया था और इसका निर्देशन आधार खुराना ने किया था।

पढ़ें :- Sidharth-Kiara Advani Marriage: कल नही होगी सिद्धार्थ कियारा की शादी, अब इस लेंगे 7 फेरे

विहान ने नाटकों में एकालाप प्रस्तुत किया और अपने स्टैंड अप कॉमेडी कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने अपनी तरकीबों, क्षेत्रों और उन विवरणों के बारे में बताया जिसकी वजह से उन्हें अभिनेता के रूप में एक जगह बनाइ है। सामत अक्वेरियस प्रोडक्शंस के एक अन्य नाटक का भी हिस्सा है, जिसका नाम है ‘धेर इस समथिंग इन धीस वोटर’, वह भी इस प्रोडक्शंन का एक उम्दा आकर्षण है।

विहान जो फिल्म वर्थ (2020) और वेब सीरीज मिसमैच्ड और इसके सीक्वल में दिखाई देने के लिए जाने जाते हैं, जिसमें उन्होंने हर्ष अग्रवाल की भूमिका निभाई थी, जिसने वास्तव में उन्हें इंडस्ट्री में श्रेय दिया। श्रृंखला में एक उत्कृष्ट प्रदर्शन देते हुए, वह एक प्रशंसित हस्ती बन गए हैं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...