विजय ने ‘ग्रीजमैन स्टाइल’ में मनाया शतक का जश्न

murali-vijay

नई दिल्ली। फिरोजशाह कोटला मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे एवं निर्णायक टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने अपने करियर का 10वां शतक जड़ा।

Vijay Celebrated The Centenary Celebrated In Greasyman Style :

इस शतक के बाद विजय ने स्पेन के फुटबाल क्लब एटलेटिको मेड्रिड के फॉरवर्ड खिलाड़ी ‘एंटोनियो ग्रीजमैन’ के स्टाइल में शतक का जश्न मनाया।

विजय ने चायकाल से दो ओवर पहले 56वें ओवर की दूसरी गेंद पर चौका मार अपना 10वां शतक पूरा किया। शतक पूरा करने के बाद विजय ने बल्ला नीचे रखा और दर्शकों की तरफ हाथ हिलाने के बाद ग्रीजमैन की स्टाइल का मुजायरा पेश किया, जिसमें उन्होंने अपने हाथ अलग तरह से हिलाए।

इसके बाद विजय ने कोहली के साथ अपने अंदाज में हाथ मिला कर जश्न मनाया। विजय के शतक पूरा होने पर कोहली भी बेहद खुश थे। विजय ने कोहली के साथ इस मैच में दोहरी शतकीय साझेदारी भी की ।

नई दिल्ली। फिरोजशाह कोटला मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे एवं निर्णायक टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने अपने करियर का 10वां शतक जड़ा।इस शतक के बाद विजय ने स्पेन के फुटबाल क्लब एटलेटिको मेड्रिड के फॉरवर्ड खिलाड़ी 'एंटोनियो ग्रीजमैन' के स्टाइल में शतक का जश्न मनाया।विजय ने चायकाल से दो ओवर पहले 56वें ओवर की दूसरी गेंद पर चौका मार अपना 10वां शतक पूरा किया। शतक पूरा करने के बाद विजय ने बल्ला नीचे रखा और दर्शकों की तरफ हाथ हिलाने के बाद ग्रीजमैन की स्टाइल का मुजायरा पेश किया, जिसमें उन्होंने अपने हाथ अलग तरह से हिलाए।इसके बाद विजय ने कोहली के साथ अपने अंदाज में हाथ मिला कर जश्न मनाया। विजय के शतक पूरा होने पर कोहली भी बेहद खुश थे। विजय ने कोहली के साथ इस मैच में दोहरी शतकीय साझेदारी भी की ।