लंदन में मैच देखने पहुंचा भगोड़ा विजय माल्या, जानिए क्या कहा

c.jpeg

लंदन। लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में वल्र्ड कप 2019 के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला को देखने भारतीय बैंकों का करोड़ों रुपये का कर्जदार भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या भी पहुंचा। लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में हुए इस मैच को देखने पहुंचे विजय माल्या ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा मैं यहां मैच देखने आया हूं।

Vijay Mallya Arrives At The Oval Cricket Ground London To Watch India Australia Match :

बता दें कि भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या इस समय लंदन में है और उसको भारत लाने के लिए प्रत्यर्पण की कार्रवाई चल रही है। बैंक के साथ 9000 करोड़ रुपये की ऋ ण धोखाधड़ी मामले में माल्या के खिलाफ ईडी और सीबीआई जांच कर रही हैं।

ओवल के केनिंग्टन मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारतीय टीम ने एक विशाल स्कोर खड़ा करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम को कांटे की टक्कर के बाद मात दे दी थी।

लंदन। लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में वल्र्ड कप 2019 के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला को देखने भारतीय बैंकों का करोड़ों रुपये का कर्जदार भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या भी पहुंचा। लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में हुए इस मैच को देखने पहुंचे विजय माल्या ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा मैं यहां मैच देखने आया हूं। बता दें कि भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या इस समय लंदन में है और उसको भारत लाने के लिए प्रत्यर्पण की कार्रवाई चल रही है। बैंक के साथ 9000 करोड़ रुपये की ऋ ण धोखाधड़ी मामले में माल्या के खिलाफ ईडी और सीबीआई जांच कर रही हैं। ओवल के केनिंग्टन मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारतीय टीम ने एक विशाल स्कोर खड़ा करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम को कांटे की टक्कर के बाद मात दे दी थी।