माल्या का ट्वीट, PM मोदी अपनी क्रिमिनल एजेंसीज की निष्पक्ष जांच की गारंटी देंगे

नई दिल्ली। शराब कारोबारी विजय माल्या ने रविवार को ट्वीट कर पीएम मोदी और भारतीय मीडिया पर जमकर निशाना साधा। बैंको के लोन के मामले मे पिछले साल विजय माल्या को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने भगोड़ा करार दिया है। माल्या पर देश के 17 बैंको का लगभग 9400 करोड़ रुपए का कर्ज है माल्या जांच एजेंसियों द्वारा गिरफ्तार किए जाने के डर से पिछले साल 2 मार्च से ही लंदन में रह रहे हैं और अभी वह लंदन मे ही है।




माल्या ने ट्वीट कर कहा, “करप्शन पर सख्त हमारे डायनमिक पीएम क्या अपनी क्रिमिनल एजेंसीज की सही, निष्पक्ष और कानूनी तरीके से जांच की गारंटी देंगे?” मेरी बात को हेडलाइंस के भूखे मीडिया ने गलत तरीके से पेश किया।




माल्या ने ट्वीट मे कहा

माल्या ने अपने पहले ट्वीट में कहा, “2017 में मेरी सिर्फ यही उम्मीद होगी कि सही, कानूनी और निष्पक्ष जांच को लेकर पीएम मोदी जी के विजन पर उनकी सरकार सही तरह से अमल करेगी।”

दूसरे ट्वीट में कहा, “हमारे सम्माननीय पीएम मोदी टेक्नालॉजी के इस्तेमाल और किसानों के बारे में बोलते हैं। लेकिन पता नहीं क्यों एन्फोर्समेंट एजेंसीज ने टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से इनकार कर दिया।”

तीसरे ट्वीट में माल्या ने भारतीय मीडिया पर भी निशाना साधते हुये कहा, “यह अफसोस की बात है कि सही, निष्पक्ष और कानूनी तरीके से जांच की अपील पर मेरे ट्वीटस को हेडलाइंस के भूखे मीडिया ने गलत ढंग से पेश किया। एजेंसियों के पास ज्यादा अधिकार होते हैं।”