1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. छेड़छाड़ के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई कुछ भी बोलेगा आप मान लेंगे…

छेड़छाड़ के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई कुछ भी बोलेगा आप मान लेंगे…

Vijay Raj Broke The Silence On The Allegations Of Molestation Said Anyone Will Say Anything You Will Agree

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विजय राज को लेकर हाल ही में जो मामला सामने आया था वो काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। गौरतलब है कि अभिनेता को पुलिस ने एक महिला से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया जिसके बाद वो सुर्खियों में थे और लोग हैरान थे कि आखिर ऐसा कैसै हो सकता है।

पढ़ें :- Sajid Khan पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, एक्ट्रेस की बहन बोली उसने जिया से कहा टॉप और ब्रा उतारो

इन आरोपों के बाद विजय राज को गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में उनको कोर्ट से जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इस मामले पर पहली बार अभिनेता ने प्रतिक्रिया दी है और अपनी बात कही है। इस दौरान अभिनेता बॉम्बे टाइम्स से बात कर रहे थे।

आपको बता दें, उन्होने इन आरोपों पर कहा कि.. ‘हमारे यहां महिलाओं की सुरक्षा की बात करें तो ये आज भी सबसे गंभीर मुद्दा है। मै भी एक बेटी का पिता हूं जिसकी उम्र लगभग 21 साल है। एक ये भी कारण है कि मैं इस तरह की स्थिति को काफी गंभीरता से समझता हूं।

23 साल का नाता

अगर आप जांच करवाना चाहें तो मैं किसी भी तरह के इन्वेस्टीगेशन से गुजरने के लिए एकदम तैयार हूं। मैं पहले ही जांच एजेंसियों को सहयोग कर रहा हूं।इसके बाद भी बिना जांचे मुझे बायकॉट करना और मुझे फिल्मों से निकाल देना कहां तक सही है। मैं कैसा महसूस कर रहां हूं इसको लेकर मेरे पास किसी तरह के शब्द नहीं हैं।

पढ़ें :- पूनम पांडे के बाद इस एक्टर पर हुआ अश्लीलता फैलाने का आरोप, दर्ज हुआ केस

इस परिस्थिति में आकर मैं समझ रहा हूं कि ये सबसे ज्यादा खतरनाक है। 23 साल का नाता है इस इंडस्ट्री और यहां मेहनत करके.. तिनका तिनका इकट्ठा करके मैने अपना घर बनाया है।

इसलिए क्या कोई भी किसी के करियर को नुकसान पहुंचा सकता है? किसी ने बोल दिया और आपने मान लिया कि मैं उत्पीड़क हूं’।’ इसके अलावा विजय राज ने कहा है कि..’किसी ने कुछ भी बोल दिया और आपने मान लिया, लोग दूसरे पक्ष को जाने बिना ही जज कर लेते हैं। मुझे जिस तरह से इस मामले में गुनहगार साबित कर दिया गया है तो क्या मैं पीड़ित नहीं हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...