1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गिरफ्तारी के बाद विजय राज को लगा तगड़ा झटका, फिल्म मेकर ने दिखाया बाहर का रास्ता

गिरफ्तारी के बाद विजय राज को लगा तगड़ा झटका, फिल्म मेकर ने दिखाया बाहर का रास्ता

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vijay Raj Gets A Big Shock After His Arrest Film Maker Shows The Way Out

मुंबई: बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता विजय राज इन दिनो कई विवादों से घिरे हुए हैं। आपको बता दें, कुछ समय से लगातार चर्चा में चल रहे अभिनेता विजय राज को लेकर इस समय एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में उनको छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद वो लगातार चर्चा में चल रहे हैं। खबर है कि जब वो गिरफ्तार किए गए तो वो एक फिल्म शेरनी की शूटिंग कर रहे थे।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई रिया चक्रवर्ती, खास बुक के साथ आई नजर

आपको बता दें, अब उनको एक तगड़ा झटका इसलिए लगा है क्योंकि वो इस फिल्म से बाहर कर दिए गए हैं। खबर है कि इस फिल्म के निर्माताओं ने ये बड़ा फैसला लिया है। खबर है कि फिल्म ‘शेरनी’ काफी समय से शूट हो रही थी और इसका पहला शेड्यूल पूरा भी हो गया था।

अब इस जगह से विजय राज को बाहर करने का मतलब है कि फिल्म फिर से शूट की जाएगी और मेकर्स को काफी तगड़ा नुकसान सहन करना पड़ेगा। मेकर्स उन सीन्स को फिर से फिल्माएंगे जिनमें विजय राज मौजूद थे। इस फिल्म की कहानी को लेकर पता चला है कि इसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा.. विजय राज के जगह की दूसरा अभिनेता नजर आएगा।

असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाया था आरोप 

इस फिल्म के सेट से ही एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने ये आरोप लगाए थे कि विजय राज ने उनके साथ बदसुलूकी है और उनको गलत तरीके से छुआ है। इस आरोप के बाद विजय राज ने कहा था कि ये आरोप गलत है.. उन्होने बस कंधे पर हाथ रखा था और उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। मेकर्स ने विजय राज से कहकर पीड़िता से मांफी भी मंगवाई थी लेकिन पीड़िता ने पुलिस कंपलेन की थी और उनका गिरफ्तार कर लिया गया था।

पढ़ें :- Birthday special: भाभी बन अंगूरी भाभी ने ऐसे टीवी की दुनिया में कदम, शादी के बाद की करियर की शुरुआत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...