टीम इंडिया को एक और झटका, शिखर धवन के बाद ऑलराउंडर विजय शंकर भी हुए चोटिल

vijay shankar
टीम इंडिया को एक और झटका, शिखर धवन के बाद ऑलराउंडर विजय शंकर भी हुए चोटिल

नई दिल्ली। विश्वकप 2019 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते समय शिखर धवन चोटिल हो गये थे। इसको लेकर वह अब विश्वकप से बाहर हो गए हैं। टीम इंडिया इस झटके से उबर नहीं पाई थी कि ऑलराउंडर विजय शंकर के चोटिल होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 28 वर्षीय ​विजय शंकर बुधवार केा अभ्यास सत्र के दौरान जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर गेंद पर चोटिल हो गए। उनके पैर में चोट ली है। हालांकि बताया यह जा रहा है कि चोट ज्यादा गंभीर बनी है और इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Vijay Shankar Injured During Practice Match :

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभ्यास सत्र के दौरान विजय शंकर चोटिल हुए। उन्हें बहुत दर्द हुआ, लेकिन वह जल्द ही ठीक हुए। पाकिस्‍तान के खिलाफ विश्‍व कप डेब्‍यू करने वाले शंकर ने पहली ही गेंद पर विकेट लेकर इतिहास रचा था। विजय शंकर पर चौथे क्रम की जिम्मेदारी है। हालांकि अब तक इस क्रम का उनका इस्तेमाल नहीं हुआ है।

शंकर एक बेहतर मध्यम गति के गेंदबाज भी हैं, जिन्‍होंने पाकिस्‍तान के खिलाफ अच्‍छा प्रदर्शन किया था। शिखर धवन बाएं हाथ के अंगूठे के हेयरलाइन फ्रैक्‍चर के कारण विश्‍व कप से बाहर हो चुके हैं। वहीं भुवनेश्‍वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग दर्द के कारण दो मैचों के लिए बाहर हैं। शंकर की चोट टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ाने का काम कर रही हैं।

नई दिल्ली। विश्वकप 2019 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते समय शिखर धवन चोटिल हो गये थे। इसको लेकर वह अब विश्वकप से बाहर हो गए हैं। टीम इंडिया इस झटके से उबर नहीं पाई थी कि ऑलराउंडर विजय शंकर के चोटिल होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 28 वर्षीय ​विजय शंकर बुधवार केा अभ्यास सत्र के दौरान जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर गेंद पर चोटिल हो गए। उनके पैर में चोट ली है। हालांकि बताया यह जा रहा है कि चोट ज्यादा गंभीर बनी है और इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभ्यास सत्र के दौरान विजय शंकर चोटिल हुए। उन्हें बहुत दर्द हुआ, लेकिन वह जल्द ही ठीक हुए। पाकिस्‍तान के खिलाफ विश्‍व कप डेब्‍यू करने वाले शंकर ने पहली ही गेंद पर विकेट लेकर इतिहास रचा था। विजय शंकर पर चौथे क्रम की जिम्मेदारी है। हालांकि अब तक इस क्रम का उनका इस्तेमाल नहीं हुआ है। शंकर एक बेहतर मध्यम गति के गेंदबाज भी हैं, जिन्‍होंने पाकिस्‍तान के खिलाफ अच्‍छा प्रदर्शन किया था। शिखर धवन बाएं हाथ के अंगूठे के हेयरलाइन फ्रैक्‍चर के कारण विश्‍व कप से बाहर हो चुके हैं। वहीं भुवनेश्‍वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग दर्द के कारण दो मैचों के लिए बाहर हैं। शंकर की चोट टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ाने का काम कर रही हैं।