हार्दिक और राहुल की जगह इन दो स्टार खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मिला मौका

cricket
हार्दिक और राहुल की जगह इन दो स्टार खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मिला मौका

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया में दो नए चेहरे शामिल किए गए हैं। बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या की जगह विजय शंकर और केएल राहुल की जगह टीम में शुभमन गिल को मौका दिया है। हार्दिक-राहुल को करण जौहर के टीवी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आपत्तिजनक बयान देने के कारण टीम से सस्पेंड कर दिया गया है। विजय ऑस्ट्रेलिया में जारी वनडे सीरीज में ही टीम से जुड़ जाएंगे। वहीं, शुभमन न्यूजीलैंड सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे।

Vijay Shankar Shubman Gill Replace Hardik Pandya Kl Rahul For Australia And New Zealand Series :

टीम इंडिया के लिए पांच अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुके विजय शंकर ने अभी तक तीन विकेट झटके हैं और इसके साथ ही फर्स्टक्लास क्रिकेट में उन्होंने 41 मैचों में 1630 रन बनाते हुए 32 विकेट चटकाए हैं। वहीं, 2018 अंडर-19 वर्ल्ड कप के हीरो रहे शुभमन गिल पहली बार टीम इंडिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेंगे।

2018 में शुभमन गिल ने आईपीएल में कोलकाता की टीम से खेला था। इस दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वह पंजाब की टीम की तरफ से खेलते हैं और हाल ही में गिल ने 2018-2019 रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ 268 रन की शानदार पारी खेली थी। इसके साथ ही रणजी ट्रॉफी में उन्होंने पांच मैचों में दो शतक और 4 अर्धशतक लगाते हुए 728 रन बनाए हैं।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को टीवी शो ‘कॉफी विथ करन’ में महिलाओं पर गई टिप्पणियों के चलते निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच पूरी होने तक वे दोनों टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहेंगे।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया में दो नए चेहरे शामिल किए गए हैं। बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या की जगह विजय शंकर और केएल राहुल की जगह टीम में शुभमन गिल को मौका दिया है। हार्दिक-राहुल को करण जौहर के टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' में आपत्तिजनक बयान देने के कारण टीम से सस्पेंड कर दिया गया है। विजय ऑस्ट्रेलिया में जारी वनडे सीरीज में ही टीम से जुड़ जाएंगे। वहीं, शुभमन न्यूजीलैंड सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे।टीम इंडिया के लिए पांच अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुके विजय शंकर ने अभी तक तीन विकेट झटके हैं और इसके साथ ही फर्स्टक्लास क्रिकेट में उन्होंने 41 मैचों में 1630 रन बनाते हुए 32 विकेट चटकाए हैं। वहीं, 2018 अंडर-19 वर्ल्ड कप के हीरो रहे शुभमन गिल पहली बार टीम इंडिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेंगे।2018 में शुभमन गिल ने आईपीएल में कोलकाता की टीम से खेला था। इस दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वह पंजाब की टीम की तरफ से खेलते हैं और हाल ही में गिल ने 2018-2019 रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ 268 रन की शानदार पारी खेली थी। इसके साथ ही रणजी ट्रॉफी में उन्होंने पांच मैचों में दो शतक और 4 अर्धशतक लगाते हुए 728 रन बनाए हैं।गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को टीवी शो 'कॉफी विथ करन' में महिलाओं पर गई टिप्पणियों के चलते निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच पूरी होने तक वे दोनों टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहेंगे।