1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Vijayadashami 2022: देशभर में विजय दशमी के मौके पर कई दिग्गज नेताओं ने दी बधाई

Vijayadashami 2022: देशभर में विजय दशमी के मौके पर कई दिग्गज नेताओं ने दी बधाई

दुनियाभर में दशहरा का त्योहार बड़े ही का धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर लोग एक दूसरे को विजयादशमी की बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी समेत कई बड़े नेता विजयदशमी के मौके पर देश देशवासियों बधाई दे रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Vijayadashami 2022:  दुनियाभर में दशहरा का त्योहार बड़े ही का धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर लोग एक दूसरे को विजयादशमी की बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी समेत कई बड़े नेता विजयदशमी के मौके पर देश देशवासियों बधाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- मिश्र एवं गहलोत ने दीपावली पर्व पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि ‘सभी देशवासियों को विजय के प्रतीक-पर्व विजयादशमी की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में साहस, संयम और सकारात्मक ऊर्जा लेकर आए।’

पढ़ें :- दशहरा के अवसर पर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भर के 3500 स्थानों पर जलाए कूड़े के रावण

साथ  ही गृह मंत्री अमित शाह ने सभी देश वासियों को शुभकमनाएं देते हुए लिखा कि समस्त देशवासियों को ‘विजयादशमी’ की हार्दिक शुभकामनाएं। बुराई पर अच्छाई, अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य की जीत का यह महापर्व सभी के जीवन में नई ऊर्जा व प्रेरणा का संचार करे। जय श्री राम!

वहीं, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड के चमोली में विजयादशमी के अवसर पर ‘शस्त्र पूजा’ की। और देशवासियों को बधाई दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...