विकास बराला गिरफ्तार, चंड़ीगढ़ पुलिस ने अपहरण की धारा के तहत हुई कार्रवाई

विकास बराला गिरफ्तार
विकास बराला गिरफ्तार, चंड़ीगढ़ पुलिस ने अपहरण की धारा के तहत हुई कार्रवाई

चंड़ीगढ़। पिछले तीन दिनों से सुर्खियों में छाए हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को छेड़खानी मामले में गिफ्तार कर लिया गया है। चंड़ीगढ़ के हाईप्रोफाइल छेड़खानी मामले में पूछताछ के लिए सेक्टर 26 पुलिस ​स्टेशन में बुलाए गए विकास बराला और उसके दोस्त आशीष से पुलिस ने सवाल जवाब करने के बाद दोनों को हिरासत में ले​ लिया। बताया जा रहा है पुलिस ने इस मामले में पक्षपात के आरोप लगने के बाद विकास और उसके दोस्त पर बनाए केस में अपहरण की धारा भी जोड़ दी है। इसी धारा के तहत दोनों आरोपियों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर किया है।

चंड़ीगढ छेड़छाड़ केस में हुई कार्रवाई की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है, तीन दिनों की छानबीन में पुलिस को विकास और उसके दोस्त के खिलाफ कई पुख्ता सुबूत मिले हैं। दोनों के शराब के नशे में होने की बात भी सामने आई है।

{ यह भी पढ़ें:- चंडीगढ़ में हाई अलर्ट के बावजूद नाबालिग से दुष्कर्म, स्कूल से लौट रही थी छात्रा }

चंड़ीगढ़ पुलिस के डीजीपी ने बयान देते हुए कहा कि घटना की प्राथमिक शिकायत के साथ आईपीसी की धारा 354डी, 341 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने केस छानबीन के साथ गैर-जमानती धाराएं 365 और 511 भी जोड़ दी हैं। पुलिस किसी भी राजनीतिक दबाव के बिना पूरे पेशेवर और उद्देश्यपरक तरीके से अपना काम को अंजाम दे रही है।

आपको बता दें हरियाणा कैडर के सीनियर आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू को शनिवार की रात चंड़ीगढ़ के सेक्टर 26 में छेड़खानी का शिकार होना पड़ा था। वर्णिका ने चंड़ीगढ़ पुलिस को घटना की जानकारी देकर आरोपी लड़कों को ​पकड़वा दिया था। जिसके बाद सामने आया कि आरोपी युवक हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला है। वारदात के बाद विकास को चंड़ीगढ़ पुलिस को चंद घंटे बाद रिहा कर दिया था। जिसके बाद चंड़ीगढ़ पुलिस पर सुभाष बराला के प्रभाव में कार्रवाई करने के आरोप लगे थे।

{ यह भी पढ़ें:- क्या चंड़ीगढ़ की वर्णिका कुंडू की तरह बचाई जा सकती थी 'बलिया की रागिनी' }

Loading...