1. हिन्दी समाचार
  2. विकास हत्याकांडः आक्रोशित कांग्रेसी कर रहे हैं प्रदर्शन, सीएम खट्टर बोले, जिसके खिलाफ 13 मुकदमें उसके साथ कुछ भी संभव

विकास हत्याकांडः आक्रोशित कांग्रेसी कर रहे हैं प्रदर्शन, सीएम खट्टर बोले, जिसके खिलाफ 13 मुकदमें उसके साथ कुछ भी संभव

Vikas Chaudhary Murder Case Cm Khattar Speaks Against Which 13 Lawsuits Are Possible With Him

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विकास के खिलाफ 13 मुकदमें दर्ज थें। विकास की छवि खराब थी। ऐसे में उसके साथ कुछ भी हो सकता है। यह व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है। पुलिस टीमें बनाई गई हैं। दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या के बाद वहां की राजनीति गरमा गई है।

पढ़ें :- एनपीटीआई फरीदाबाद ने सहायक निर्देशक के पदों पर निकाली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

शुक्रवार सुबह से ही बीके अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। अस्पताल के अंदर जाने से रोकने के लिए बैरिकेटिंग लगा दी गयी है। वहीं बीके अस्पताल के बाहर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान वह हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठा रहे हैं। बता दें कि इसी अस्पताल में विकास चैधरी का शव रखा गया है।

विकास के भाई गौरव का कहना है कि ‘उनके परिवार को भाई का शव नहीं सौंपा जा रहा है। इससे बड़ा टाॅर्चर और क्या होगा परिवार क लिए। आखिर यहां पुलिस क्यों तैनात है। हम सिर्फ अपने भाई का अंतिम संस्कार करना चाहते हैं।‘ वहीं प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। अशोक तंवर का कहना है कि गुरुवार हमको बताया गया कि परिजनों को शव सौंपने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं लेकिन अभी तक शव को नहीं सौंपा गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...