1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. विकास दुबे केस: खुशी के माता पिता ने आरटीआई के जरिए पूछा-मेरी बेटी कहां हैं?

विकास दुबे केस: खुशी के माता पिता ने आरटीआई के जरिए पूछा-मेरी बेटी कहां हैं?

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। कानपुर केस में विकास दुबे के साथी अमर दुबे भी एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था। इस केस में पुलिस ने अमर दुबे की पत्नी खुशी को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया था। वहीं, खुशी दुबे के माता पिता ने आरटीआई के जरिए पुलिस से पूछा है कि उनकी बेटी कहां हैं?

खुशी के माता-पिता की ओर से अधिवक्ता शिवाकांत दीक्षित ने एसएसपी आफिस के जन सूचना कार्यालय में दाखिल की है। आरटीआई में कहा गया है कि बेटी के संबंध में जानकारी उपलब्ध कराई जाए। पिता ने आरटीआई में यह भी पूछाा कि उसकी बेटी किसी अपराध में तो निरूद्ध नहीं हैं?

ऐसा है तो अपराध संख्या, धारा, थाना व विवेचना संबंधी कागजातों की प्रतियां उपलब्ध कराई जाए। बताया गया है कि इस आरटीआई को स्पीड पोस्ट से भेजा गया है। इसके साथ ही एसएसपी को एक प्रति मेल की गयी है। बता दें कि, अमर दुबे की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में खुशी जमकर डांस करते हुए दिख रही है। इस दौरान खुशी के साथ मुठभेड़ में मारा गया कार्तिकेय उर्फ प्रभात मिश्रा भी दिख रहा है। विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे से पनकी रतनपुर निवासी खुशी की शादी 29 जून को हुई थी। बिकरू कांड के बाद खुशी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...