कानपुर एनकाउंटर: ​मुठभेड़ में विकास दुबे हुआ ढेर, 4 जवान हुए घायल

vikas-dubey

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड विकास दुबे आज सुबह एसटीएफ से मुठभेड़ में मार गिराया गया। पुलिस के मुताबिक, बर्रा के पास अचानक रास्ते में गाड़ी पलट गयी। इस हादसे में चार पुलिसकर्मी भी घायाल हो गए। वहीं, इस दौरान विकास पुलिस के चंगुल से छूटकर भागने लगा। उसने मौका पाकर एसटीएफ के एक अधिकारी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की।

Vikas Dubey Encounter In Bounty 4 Soldiers Injured :

इसी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एसटीएफ ने विकास से हथियार रखकर आत्मसमर्पण करने को कहा। वह इसके बावजूद नहीं माना तो पुलिस को मजबूरन एनकाउंटर करना पड़ा। एनकाउंटर में गोली लगने के बाद हिस्ट्री शीटर विकास दुबे की मौत हो गई।

बता दें कि, कानपुर के बिकरु गांव में दो जुलाई की रात को 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर देशभर में सुर्खियों में आया उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे गुरुवार सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में मिला था। छह दिन की तलाश के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, जिस कुख्यात अपराधी को लेकर कई राज्यों की पुलिस अलर्ट थी, उसकी गिरफ्तारी उतनी ही नाटकीय ढंग से हुई।

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड विकास दुबे आज सुबह एसटीएफ से मुठभेड़ में मार गिराया गया। पुलिस के मुताबिक, बर्रा के पास अचानक रास्ते में गाड़ी पलट गयी। इस हादसे में चार पुलिसकर्मी भी घायाल हो गए। वहीं, इस दौरान विकास पुलिस के चंगुल से छूटकर भागने लगा। उसने मौका पाकर एसटीएफ के एक अधिकारी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। इसी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एसटीएफ ने विकास से हथियार रखकर आत्मसमर्पण करने को कहा। वह इसके बावजूद नहीं माना तो पुलिस को मजबूरन एनकाउंटर करना पड़ा। एनकाउंटर में गोली लगने के बाद हिस्ट्री शीटर विकास दुबे की मौत हो गई। बता दें कि, कानपुर के बिकरु गांव में दो जुलाई की रात को 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर देशभर में सुर्खियों में आया उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे गुरुवार सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में मिला था। छह दिन की तलाश के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, जिस कुख्यात अपराधी को लेकर कई राज्यों की पुलिस अलर्ट थी, उसकी गिरफ्तारी उतनी ही नाटकीय ढंग से हुई।