विकास दुबे का एनकाउंटर: शहीद सिपाही के परिजन बोले-योगी जी ने निभाया अपना वादा

kanpur
विकास दुबे का एनकाउंटर: शहीद सिपाही के परिजन बोले-योगी जी ने निभाया अपना वादा

झांसी। उत्तर प्रदेश के कानपुर में विकरू गांव में आठ पुलिसकर्मीयों की हत्या करने वाला हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को आज एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। वहीं, विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर मिलते ही शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ जी ने अपना वादा निभाया है।

Vikas Dubeys Encounter The Family Of Martyr Soldier Said Yogi Fulfilled His Promise :

झांसी के भोजला गांव निवासी सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा की पत्नी उर्मिला ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले ही वादा किया था, कि शहीद पुलिस कर्मियों की शहादत व्यार्थ नहीं जाएगी। उन्होंने सीएम योगी को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो योगी जी ने जो वादा किया था उसको निभाया हैं।

सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा के पिता हरि प्रसाद ने कहा कि योगी सरकार ने विकास दुबे का एनकाउंटर करके अच्छा काम किया है। हम योगी जी को धन्यवाद देते है। हमारा पूरा परिवार योगी जी से खुश है।

 

झांसी। उत्तर प्रदेश के कानपुर में विकरू गांव में आठ पुलिसकर्मीयों की हत्या करने वाला हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को आज एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। वहीं, विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर मिलते ही शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ जी ने अपना वादा निभाया है। झांसी के भोजला गांव निवासी सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा की पत्नी उर्मिला ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले ही वादा किया था, कि शहीद पुलिस कर्मियों की शहादत व्यार्थ नहीं जाएगी। उन्होंने सीएम योगी को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो योगी जी ने जो वादा किया था उसको निभाया हैं। सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा के पिता हरि प्रसाद ने कहा कि योगी सरकार ने विकास दुबे का एनकाउंटर करके अच्छा काम किया है। हम योगी जी को धन्यवाद देते है। हमारा पूरा परिवार योगी जी से खुश है।