विकास दुबे की मां बोलीं-हर वर्ष सावन में महाकाल के दर्शन के लिए जाता था, अब सरकार जो चाहेगी कार्रवाई करेगी

sarla dube
विकास दुबे की मां बोलीं-हर वर्ष सावन में महाकाल के दर्शन के लिए जाता था वह, अब सरकार जो चाहेगी कार्रवाई करेगी

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड विकास दुबे आखिरकार ​पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। वहीं, उसकी गिरफ्तारी पर मां सरला ने कहा कि विकास सावन में उज्जैन महाकाल के दर्शन करने के लिए हर बार जाता था। अब सरकार चाहे जो समझे वही करे।

Vikas Dubeys Mother Said Every Year He Used To Visit Mahakal In Sawan Now The Government Will Take Whatever Action It Wants :

लखनऊ में अपने छोटे ​बेटे दीप प्रकाश के साथ रहने वाली विकास दुबे की मां सरला दुबे ने कहा कि अब सरकार जो चाहेगी कारेगी। उन्होंने कहा कि वह तो हर वर्ष सावान में उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए जाता था। इस दौरान उनसे पूछा गया कि आपने पहले कहा था कि विकास दुबे ने जो कृत्य किया है उसकी सजा उसको मिलनी चाहिए। वह मर भी जाए तो मुझे गम नहीं अब आप क्या कहेंगी? आठ पुलिसवालों को मारने के सवाल पर भी विकास दुबे की मां सरला मुकर गई।

उन्होंने कहा कि वह कभी भी, कहीं भी ऐसा कुछ नहीं बोली हैं। बता दें कि, इससे पहले जब विकास दुबे कानपुर की घटना के बाद फरार हुआ था, तब विकास दुबे की मां ने कहा था कि अगर वो दोषी है तो उसे मार देना चाहिए। दूसरी ओर विकास दुबे के पिता ने भी कहा था कि अगर उनका बेटा अपराधी होता तो अबतक एनकाउंटर कर दिया जाता।

 

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड विकास दुबे आखिरकार ​पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। वहीं, उसकी गिरफ्तारी पर मां सरला ने कहा कि विकास सावन में उज्जैन महाकाल के दर्शन करने के लिए हर बार जाता था। अब सरकार चाहे जो समझे वही करे। लखनऊ में अपने छोटे ​बेटे दीप प्रकाश के साथ रहने वाली विकास दुबे की मां सरला दुबे ने कहा कि अब सरकार जो चाहेगी कारेगी। उन्होंने कहा कि वह तो हर वर्ष सावान में उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए जाता था। इस दौरान उनसे पूछा गया कि आपने पहले कहा था कि विकास दुबे ने जो कृत्य किया है उसकी सजा उसको मिलनी चाहिए। वह मर भी जाए तो मुझे गम नहीं अब आप क्या कहेंगी? आठ पुलिसवालों को मारने के सवाल पर भी विकास दुबे की मां सरला मुकर गई। उन्होंने कहा कि वह कभी भी, कहीं भी ऐसा कुछ नहीं बोली हैं। बता दें कि, इससे पहले जब विकास दुबे कानपुर की घटना के बाद फरार हुआ था, तब विकास दुबे की मां ने कहा था कि अगर वो दोषी है तो उसे मार देना चाहिए। दूसरी ओर विकास दुबे के पिता ने भी कहा था कि अगर उनका बेटा अपराधी होता तो अबतक एनकाउंटर कर दिया जाता।