1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vikram Gokhale passed away: विक्रम गोखले के देहांत इंडस्ट्री हुई ग़मगीन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

Vikram Gokhale passed away: विक्रम गोखले के देहांत इंडस्ट्री हुई ग़मगीन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

मनोरंजन जगत से हाल ही एक दुखद खबर सुनने के लिए मिली है, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्रम गोखले का देहांत हो चुका है। बीते 15 दिनों से पुणे के एक बड़े हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vikram Gokhale passed away:  मनोरंजन जगत से हाल ही एक दुखद खबर सुनने के लिए मिली है, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्रम गोखले का देहांत हो चुका है। बीते 15 दिनों से पुणे के एक बड़े हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था। हालांकि, जिंदगी और मौत की जंग लड़ते-लड़ते वह हार गए और 26 नवंबर को वह इस दुनिया को अलविदा बोल चुके है।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

बता दें कि विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ मूवी ‘निकम्मा’ में देखा गया था। यह मूवी इसी वर्ष जून में सिनेमाघरों में आई थी। उन्होंने 26 वर्ष की आयु में अमिताभ बच्चन अभिनीत मूवी ‘परवाना’ से फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी है।

40 से ज्यादा सालों के करियर में, विक्रम गोखले ने विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा, जिनमें 1990 में आई अमिताभ बच्चन अभिनीत अग्निपथ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर हम दिल दे चुके सनम का नाम भी मौजूद है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...