HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना वैक्सीन लगावाने के डर से सरयू नदी में कूदे ग्रामीण, जानिए फिर क्या हुआ?

कोरोना वैक्सीन लगावाने के डर से सरयू नदी में कूदे ग्रामीण, जानिए फिर क्या हुआ?

बाराबंकी के सिसौड़ा गांवा में वैक्सीन लगाने पहुंची स्वास्थ्य टीम को देखकर वहां पर भगदड़ मच गयी। वैक्सीन को लेकर चल रहे भ्रम के बीच दर्जनों ग्रामीणों ने सरयू नदी में छलांग लगा दी, जिससे उन्हें वैक्सीन न लग सके। यह सब देख स्वास्थ्य कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। स्वास्थ्यकर्मियों ने उन्हें मनाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बाराबंकी। बाराबंकी के सिसौड़ा गांवा में वैक्सीन लगाने पहुंची स्वास्थ्य टीम को देखकर वहां पर भगदड़ मच गयी। वैक्सीन को लेकर चल रहे भ्रम के बीच दर्जनों ग्रामीणों ने सरयू नदी में छलांग लगा दी, जिससे उन्हें वैक्सीन न लग सके। यह सब देख स्वास्थ्य कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। स्वास्थ्यकर्मियों ने उन्हें मनाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

इस दौरान मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी ने किसी तरह समझा बुझाकर ग्रमीणों को बाहर निकाला, जिसके बाद सिर्फ 14 लोगों ने ही वैक्सीन लगवाई। बताया जा रहा है कि इस गांव में 1500 से ज्यादा लोगों की आबादी है। बता दें कि ये घटना बाराबंकी जनपद की तहसील रामनगर के तराई के सिसौड़ा गांव में हुई।

बताया जा रहा है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर कई तरह के भ्रम फैलाए जा रहे हैं, जिसके कारण ग्रामीण भयभीत हैं और स्वास्थ्य कर्मियों को देखकर उन्होंने सरयू नदी में छलांग लगा दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...