1. हिन्दी समाचार
  2. ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का सिर मुड़ाकर सड़कों पर घुमाया, 3 गिरफ्तार

ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े का सिर मुड़ाकर सड़कों पर घुमाया, 3 गिरफ्तार

Villagers Tonsure Lovers As Per Decision Of Kangaroo Court In Odisha

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। ओडिशा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां मयूरभंज जिले में ग्रामीणों के एक समूह ने दो अलग-अलग समुदायों के लड़के और लड़की के बीच प्रेम संबंध के विरोध में कथित तौर पर सिर मुंडवाकर उनको सड़क पर घुमाया। ये घटना 22 जून की बताई जा रही है। ये मामला तब सामने आया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

पढ़ें :- 23 जनवरी राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलेगी शनिदेव की खास कृपा, जानिए बाकी राशियों का हाल

शनिवार रात की है जब करंजिया शहर का लड़का मंडुआ गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था। ग्रामीणों ने उन्हें एक कमरे में पकड़ा और शनिवार रात को ही मंडुआ गांव के कंगारू अदालत में पेश किया। कंगारू अदालत के फैसले के मुताबिक, ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका दोनों का सिर मुड़ाकर उन्हें सड़कों पर घुमाया। इस घटना को किसी ने फोन मे रिकार्ड कर लिया जिसके बाद वायरल कर दिया।

पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला, 3 को किया गिरफ्तार

पुलिस ने लड़की द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर गांव के 21 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। करंजिया थाने के प्रभारी लक्ष्मीधर स्वैन ने बताया कि पुलिस ने 21 में से 3 आरोपियों को दबोच लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है और उनका कहना है कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

पढ़ें :- किसी समय कोई चौकीदार था तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 8 बॉलीवुड के चमकते सितारे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...