1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bollywood खलनायक हुए Corona Infected, पत्नी संग लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट

Bollywood खलनायक हुए Corona Infected, पत्नी संग लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट

कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो चुकी है  इस लहर का कहर इंडस्ट्री पर खास तौर पर देखने को मिल रहा है। मनोरंजन जगत (entertainment world) में भी कोरोना तेजी से सबको अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक इस लिस्ट में कई बड़े सितारों का नाम शामिल हो चुका है और अब इसी क्रम में बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा (Uma Chopra) का नाम भी शामिल हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो चुकी है  इस लहर का कहर इंडस्ट्री पर खास तौर पर देखने को मिल रहा है। मनोरंजन जगत (Entertainment world) में भी कोरोना तेजी से सबको अपनी चपेट में ले रहा है। अब तक इस लिस्ट में कई बड़े सितारों का नाम शामिल हो चुका है और अब इसी क्रम में बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा (Uma Chopra) का नाम भी शामिल हो गया है। ये दोनों कोरोना संक्रमित (Corona Infected) हो गए हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड में अब तक सबसे बड़ा रेपिस्ट हैं ये एक्टर, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

मिली जानकारी के तहत संक्रमण की चपेट में आने के बाद दोनों को इलाज के लिए लीलावती हॉस्पिटल एडमिट किया गया है। इन दोनों से पहले बीते सोमवार को ही एकता कपूर, एक्टर जॉन अब्राहम (John abraham), प्रिया रुंचाल (Priya Runchal), डेलनाज ईरान (Delnaz Iran) के भी कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने की खबर सामने आई थी। आप सभी को बता दें कि इस समय अस्पताल में भर्ती प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) और उनकी पत्नी का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि ‘दोनों को एक- दो दिन में छुट्टी मिल जाएगी।’


डॉ. लील पारकर ही उनका ट्रीटमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है दोनों को ही मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दिया गया है, जिससे वह ठीक हो रहे हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि 80 के पार उम्र होने के बाद भी दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है। आपको बता दें कि इससे पहले मनोरंजन जगत के कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan ने Golden Boy Neeraj Chopra को दी खास बधाई, VIDEO शेयर कर बोले- 103 करोड़ सीने चौड़े कर दिए

इस लिस्ट में करीना कपूर भी शामिल हैं जो ठीक होने के बाद क्रिसमस पार्टी में नजर आईं थीं। करीना के बाद अर्जुन कपूर समेत उनकी फैमिली में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दूसरी तरफ बीते कल डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एकता कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं और इस बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...