Death: बालीवुड के मशहूर विलेन महेश आनंद की मौत, वजह साफ नहीं

c.jpeg

मुम्बई। बालीवुड जगत में 80 और 90 के दशक की फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले एक्टर महेश आनंद की अचानक मौत हो गयी। शनिवार को उनकी डेड बॉडी उनके वर्सोवा स्थित घर से मिली है। मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Villain Mahesh Anand Found Dead At His Mumbai House :

महेश आनंद 57 साल के थे। आखिरी बार उन्हें इसी साल रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा में देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी ने किया था। महेश ने कुरुक्षेत्र, कुुली नंबर 1, विजेता, शहंशाह जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था।

वह बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स जैसे धर्मेंद्र, सनी देओल, गोविंदा, अमिताभ बच्चन और संजय दत्त के साथ काम कर चुके हैं। इतनी सारी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा होने के वाबजूद भी महेश के पास पिछले 18 साल से कोई भी काम नहीं था। रंगीला राजा की रिलीज के समय महेश ने फेसबुक और ट्विटर के जरिए लिखा कि मैं खुश हूं कि 18 साल बाद आज मेरी फिल्म रिलीज हो रही है।

मैं सिर्फ इस फिल्म के आखिरी में 6 मिनट के लिए ही हूं। आशा करता हूं कि आप मेरा दोबारा स्वागत जरुर करेंगे। रिपोट्र्स के मुताबिक वह मुंबई में अपने वर्सोवा के घर में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी उनसे अलग रहती हैं। बताया जा रहा है कि उनकी आर्थिक स्थिति भी इच्छी नहीं थी।

मुम्बई। बालीवुड जगत में 80 और 90 के दशक की फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले एक्टर महेश आनंद की अचानक मौत हो गयी। शनिवार को उनकी डेड बॉडी उनके वर्सोवा स्थित घर से मिली है। मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महेश आनंद 57 साल के थे। आखिरी बार उन्हें इसी साल रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा में देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी ने किया था। महेश ने कुरुक्षेत्र, कुुली नंबर 1, विजेता, शहंशाह जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था। वह बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स जैसे धर्मेंद्र, सनी देओल, गोविंदा, अमिताभ बच्चन और संजय दत्त के साथ काम कर चुके हैं। इतनी सारी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा होने के वाबजूद भी महेश के पास पिछले 18 साल से कोई भी काम नहीं था। रंगीला राजा की रिलीज के समय महेश ने फेसबुक और ट्विटर के जरिए लिखा कि मैं खुश हूं कि 18 साल बाद आज मेरी फिल्म रिलीज हो रही है। मैं सिर्फ इस फिल्म के आखिरी में 6 मिनट के लिए ही हूं। आशा करता हूं कि आप मेरा दोबारा स्वागत जरुर करेंगे। रिपोट्र्स के मुताबिक वह मुंबई में अपने वर्सोवा के घर में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी उनसे अलग रहती हैं। बताया जा रहा है कि उनकी आर्थिक स्थिति भी इच्छी नहीं थी।