1. हिन्दी समाचार
  2. विनय कटियार बोले: सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

विनय कटियार बोले: सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

Vinay Katiyar Said Ram Temple Will Be Built In Ayodhya On The Lines Of Somnath Temple

By बलराम सिंह 
Updated Date

अयोध्या। अयोध्या भूमि विवाद पर फैसला आने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद विनय कटियार शुक्रवार को पहली बार रामलला के दर्शन करने पहुंचे। श्रीरामजन्म भूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन करने के बाद विनय कटियार ने कहा है अब समय आ गया है जब अयोध्या में प्रभु श्रीराम का एक भव्य और दिव्य मंदिर बने। निर्माण में समय लगता है पर अब मंदिर जरूर बनेगा। उन्होंने कहा कि सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

कटियार ने कहा कि हमने रामलला से आशीर्वाद मांगा कि जल्द से जल्द मंदिर निर्माण पूरा हो। वहीं, मंदिर के लिए ट्रस्ट बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका स्वरूप कैसा होगा ये तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय करेंगे। जो ट्रस्ट पहले था और अभी भी काम कर रहा है उसी में थोड़ा बदलाव कर सरकारी ट्रस्ट बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए रामभक्तों ने काफी संघर्ष किया है अब जंजाल से मुक्ति मिलेगी। रामलला के दर्शन करने पर अब सुखद अनुभूति हो रही है।

उन्होंने कहा कि रामलला का दर्शन पूजन हो रहा है। भव्य मंदिर का निर्माण होने में समय लगता है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर कब तक बनकर पूरा होगा यह तो रामलला ही जानें। आज का दर्शन बेहद खास है रामलला के दर्शन में खुशी की अनुभूति है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...