विनोद खन्ना का बेटा साक्षी बनेगा संन्यासी, पंहुचा अध्यात्म की शरण में

Saksh
विनोद खन्ना का बेटा साक्षी बनेगा संन्यासी, पंहुचा अध्यात्म की शरण में

मुम्बई। मशहूर अभिनेता स्व0 विनोद खन्ना का बेटा साक्षी खन्ना अब सन्यासी बनने जा रहा है। हाल ही में उसने अध्यात्म का रास्ता अपना लिया है। आपको बता दें कि 70 के दशक के सुपरस्टार विनोद खन्ना भी जब अपने करियर के सबसे सुनहरे दौर पर थे तब उन्होने भी आध्यात्मिक गुरु ओशो की शरण लेकर सभी को चौंका दिया था। हाल ही में सुनाई दिया है कि उनके बेटे साक्षी ने भी ओशो इंटरनेशनल जॉइन कर लिया है।

Vinod Khannas Son Sakshi Will Become A Monk In The Refuge Of Spiritual Reach :

जब बात विनोद खन्ना के बेटे की आती है तो लोग अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना का ही नाम लेते हैं, साक्षी के बारे में लोगो को कम पता है। आपको बता दें कि साक्षी, विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता के बेटे हैं। साक्षी ने करीब 2 साल पहले अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन अब उन्होंने अपने पिता विनोद खन्ना की राह पर चलने का फैसला कर लिया है। साक्षी के बारे में 4 साल पहले अफवाह उड़ी थी कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं लेकिन उन्होने कभी डेब्यू नही किया।

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में साक्षी संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर थे। तब ये अफवाहे उड़ी थीं कि जल्द ही संजय लीला भंसाली उन्हे लान्च करेंगे। लेकिन इतने सालों बाद भी उन्होने कोई फिल्म नही बनाई। यही नही साक्षी और पूनम पांडेय के अफेयर की भी खूब चर्चांए हुई थी। दोनों कई बार साथ में घूमते और पार्टी करते दिखे हालांकि इस मामले में दोनों ने कभी कोई बयान नही दिया।

आपको बता दें कि जब विनोद खन्ना ने ओशो की शरण ली थी तो उनका भारत में उनका आना-जाना बहुत कम होता था। काफी दिनो तक वो फिल्मो से गायब रहे, दोबारा फिल्मो में वापसी ​की लेकिन फिर पहले जैसा मुकाम नही हासिल कर सके। जब विनोद खन्ना सन्यास से वापस लौटे तो उनका पहली पत्नी गीतांजलि से रिश्ता टूट गया था जिसके बाद उन्होंने कविता से शादी की थी।

मुम्बई। मशहूर अभिनेता स्व0 विनोद खन्ना का बेटा साक्षी खन्ना अब सन्यासी बनने जा रहा है। हाल ही में उसने अध्यात्म का रास्ता अपना लिया है। आपको बता दें कि 70 के दशक के सुपरस्टार विनोद खन्ना भी जब अपने करियर के सबसे सुनहरे दौर पर थे तब उन्होने भी आध्यात्मिक गुरु ओशो की शरण लेकर सभी को चौंका दिया था। हाल ही में सुनाई दिया है कि उनके बेटे साक्षी ने भी ओशो इंटरनेशनल जॉइन कर लिया है। जब बात विनोद खन्ना के बेटे की आती है तो लोग अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना का ही नाम लेते हैं, साक्षी के बारे में लोगो को कम पता है। आपको बता दें कि साक्षी, विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता के बेटे हैं। साक्षी ने करीब 2 साल पहले अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन अब उन्होंने अपने पिता विनोद खन्ना की राह पर चलने का फैसला कर लिया है। साक्षी के बारे में 4 साल पहले अफवाह उड़ी थी कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं लेकिन उन्होने कभी डेब्यू नही किया। फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में साक्षी संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर थे। तब ये अफवाहे उड़ी थीं कि जल्द ही संजय लीला भंसाली उन्हे लान्च करेंगे। लेकिन इतने सालों बाद भी उन्होने कोई फिल्म नही बनाई। यही नही साक्षी और पूनम पांडेय के अफेयर की भी खूब चर्चांए हुई थी। दोनों कई बार साथ में घूमते और पार्टी करते दिखे हालांकि इस मामले में दोनों ने कभी कोई बयान नही दिया। आपको बता दें कि जब विनोद खन्ना ने ओशो की शरण ली थी तो उनका भारत में उनका आना-जाना बहुत कम होता था। काफी दिनो तक वो फिल्मो से गायब रहे, दोबारा फिल्मो में वापसी ​की लेकिन फिर पहले जैसा मुकाम नही हासिल कर सके। जब विनोद खन्ना सन्यास से वापस लौटे तो उनका पहली पत्नी गीतांजलि से रिश्ता टूट गया था जिसके बाद उन्होंने कविता से शादी की थी।