पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, कई गाड़ियों में लगाई आग

west bangal
पश्चिम बंगाल में आखिरी चरण के चुनाव के दौरान हिंसा, कई गाड़ियों में लगाई आग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। पश्चिम बंगाल में आखिरी चरण में भी हिंसा हो गई। यहां कई गाड़ियों में आग लगा दी गई, जबकि कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। इसके साथ ही वहां बम भी फेंके गये। वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है।

Violence During The Last Phase Of Elections In West Bengal :

इसके साथ ही बारासात लोकसभा क्षेत्र के न्यू टाउन में भी हिंसा हुई है। कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के पार्षद सुभाष बोस को हिरासत में ले लिया गया है और बिधाननगर में भाजपा नेता अनुपम दत्ता को भी नजरबंद किया गया है। मतदान के दौरान बसीरहाट के मतदान केन्द्र संख्या 189 के बाहर मतदाता हंगामा करने लगे।

उनका आरोप था कि टीएमसी के लोग उन्हें वोट डालने से रोक रहे हैं। बसीरहाट से भाजपा उम्मीदवार सायंतन बसु ने कहा कि 100 लोगों को वोट डालने से रोका गया। हमलोग उन्हें वोट कराने ले जा रहे हैं। बता दें कि आज लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए मतदान हो रहा है।

पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर वोट पड़ रहे हैं। इसमें कोलकाता उत्तर, कोलकाता दक्षिण, दमदम, बारासात, बशीरहाट, जाधवपुर, डायमंड हार्बर, जयनगर और मथुरापुर संसदीय सीटों के नाम शामिल हैं। पहले चरण से अब तक हर बार यहां मतदान के दौरान भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। पश्चिम बंगाल में आखिरी चरण में भी हिंसा हो गई। यहां कई गाड़ियों में आग लगा दी गई, जबकि कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। इसके साथ ही वहां बम भी फेंके गये। वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। इसके साथ ही बारासात लोकसभा क्षेत्र के न्यू टाउन में भी हिंसा हुई है। कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के पार्षद सुभाष बोस को हिरासत में ले लिया गया है और बिधाननगर में भाजपा नेता अनुपम दत्ता को भी नजरबंद किया गया है। मतदान के दौरान बसीरहाट के मतदान केन्द्र संख्या 189 के बाहर मतदाता हंगामा करने लगे। उनका आरोप था कि टीएमसी के लोग उन्हें वोट डालने से रोक रहे हैं। बसीरहाट से भाजपा उम्मीदवार सायंतन बसु ने कहा कि 100 लोगों को वोट डालने से रोका गया। हमलोग उन्हें वोट कराने ले जा रहे हैं। बता दें कि आज लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए मतदान हो रहा है। पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर वोट पड़ रहे हैं। इसमें कोलकाता उत्तर, कोलकाता दक्षिण, दमदम, बारासात, बशीरहाट, जाधवपुर, डायमंड हार्बर, जयनगर और मथुरापुर संसदीय सीटों के नाम शामिल हैं। पहले चरण से अब तक हर बार यहां मतदान के दौरान भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है।